विराट कोहली को देखते ही खो गए जय शाह, Viral Clip पूरे सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

विराट कोहली को देखते ही खो गए जय शाह, Viral Clip पूरे सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

जय शाह ने विराट कोहली से हाथ मिलाया तो वह खो गए और कोहली के पीछे आए बाकी खिलाड़ियों से हाथ मिलाना कुछ देर के लिए भूल गए।

Virat Kohli (Pic Source X)
Virat Kohli (Pic Source X)

भारतीय क्रिकेट टीम आखिरकार टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर गुरुवार को स्वदेश लौट आई। बारबाडोस में फाइनल मैच जीतने के बाद टीम इंडिया चक्रवात के कारण तुरंत वहां से नहीं निकल सकी। बारबाडोस से एयर इंडिया की विशेष फ्लाइट से सीधे दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होटल के लिए रवाना हुए, जिसके बाद टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची। इसके बाद टीम इंडिया मुंबई पहुंची।

टी20 वर्ल्ड कप में अविस्मरणीय जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया का गुरुवार को मुंबई में जोरदार स्वागत किया गया। टीम इंडिया का विजय जुलूस मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक निकाला गया था। इस जुलूस के लिए हजारों मुंबईवासी पूरे मरीन ड्राइव पर उमड़ पड़े। इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में हजारों की मौजूदगी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का अभिनंदन किया गया। पूरे वानखेड़े से तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

टीम इंडिया को मिले 125 करोड़ रुपये 

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें 125 करोड़ रुपये की धन राशि गिफ्ट में देने का फैसला किया। वानखेड़े स्टेडियम में सभी खिलाड़ियों को बीसीसीआई द्वारा चेक दिया जा रहा था। पूरी टीम बीसीसीआई द्वारा उन्हें दिए गए चेक को लेने के लिए मंच पर आई, इस बीच बोर्ड के सचिव जय शाह एक वायरल पल काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, एक-एक कर जय शाह सभी खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे। उसी बीच जब जय शाह ने विराट कोहली से हाथ मिलाया तो वह खो गए और कोहली के पीछे आए बाकी खिलाड़ियों से हाथ मिलाना कुछ देर के लिए भूल गए। उसी की क्लिप पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

देखें वीडियो-

वानखेड़े स्टेडियम में विराट-रोहित के साथ नाची टीम इंडिया

विजय परेड खत्म करने और वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने के बाद विराट कोहली-रोहित शर्मा समेत पूरी भारतीय टीम ने एक साथ डांस किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट-रोहित चलते-चलते डांस करने लगते हैं। इसके बाद पूरी टीम खुशी से उछल पड़ी।

close whatsapp