पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने विराट कोहली के आउट होने के तरीके पर दी बड़ी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने विराट कोहली के आउट होने के तरीके पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

बल्लेबाजी के दौरान अपने पुराने रंग में नाजर आ रहे थे विराट कोहली- पॉलक

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

पूर्व तेज गेंदबाज शॉन पॉलक ने कहा कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली जिस तरह से आउट हुए, उससे वह बिल्कुल निराश होंगे। सुपरस्पोर्ट पार्क में खेल के पहले दिन, 33 वर्षीय कोहली ने एक बार फिर मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा का विकेट गिरने के बाद भारतीय पारी को संभालने की कोशिश की।

कोहली ने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के साथ तीसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी में चार चौकों की मदद से 35 रन बनाए। लेकिन 90 से अधिक गेंदों का सामना करने के बाद, भारतीय कप्तान ने अपना धैर्य खो दिया और ऑफ स्टंप के बाहर गेंद का पीछा करते हुए आउट हो गए। लुंगी एंगिडी की एक बाहर जाती हुई गेंद पर और कोहली ड्राइव खेलने के लिए गए और स्लिप में कैच दे बैठे।

कोहली को लेकर शॉन पॉलक ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इस बीच पॉलक ने माना कि कोहली वापस अपने पुराने लय में नजर आ रहे थे और अपने फुटवर्क के साथ अच्छे दिख रहे थे। लेकिन बाद में उन्होंने एक खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। क्रिकबज के शो के दौरान पॉलक ने कहा कि, “जिस तरीके से कोहली आउट हुए उससे वह निराश होंगे। वह इतने अच्छे लय में दिख रहे थे उसके पैर अच्छी तरह चल रहे थे। और वह वास्तव में मजबूत स्थिति में आ रहे थे।”

उन्होंने आगे कहा कि, “35 के स्कोर पर उस गेंद का पीछा करते हुए वह जिस तरह से आउट हुए मुझे लगता है कि वह इससे काफी निराश होंगे। वह लगभग सेट हो चुके थे और ऐसा लग रहा था कि वह एक बड़ा स्कोर बनाने जा रहे हैं।”

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारत टेस्ट मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बनाता हुआ दिख रहा था। दिन के 90 ओवर के खेल के बाद भारत ने स्कोर तीन विकेट पर 272 रन बनाए थे। केएल राहुल ने पुरे दिन शानदार बल्लेबाजी की और  248 गेंदों में 16 चौकों और एक छक्के की मदद से 122 रन बनाकर नाबाद लौटे।