ये क्या सच है! सचिन तेंदुलकर फिर से टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या सच है! सचिन तेंदुलकर फिर से टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं

जय शाह ने सचिन तेंदुलकर के लिए कुछ खास सोचा है।

Sachin Tendulkar and Virat Kohli
Sachin Tendulkar and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

क्रिकेट की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर के भारत में ही नहीं दुनियाभर में फैन है, आज भी फैन्स उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं। भले ही मास्टर ब्लास्टर को क्रिकेट छोड़े काफी समय हो गया है, लेकिन आज भी वो इस खेल से किसी ना किसी तरीक से जुडे़ हुए हैं। लेकिन अब जो रिपोर्ट निकलकर सामने आ रही है, वो सचिन के फैन्स को खुश कर देगी और एक बार फिर से वो टीम इंडिया के साथ दिख सकते हैं।

सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया में वापसी कराने में लगा BCCI

टीम इंडिया से सालों क्रिकेट खेलने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम कई रिकॉर्ड हैं, देश-विदेश के हर मैदान पर इस खिलाड़ी ने रनों का पहाड़ खड़ा किया है। सचिन का लंबा अनुभव भी उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाता है, वहीं संन्यास के बाद वो IPL में मुंबई टीम के मेंटोर भी रहे हैं और खिलाड़ियों से उनके बात करने का तरीका कमाल का है। जिसे देखते हुए BCCI भी मास्टर ब्लास्टर के लिए कुछ प्लान कर रहा है।

*जय शाह ने सचिन तेंदुलकर के लिए कुछ खास सोचा है।
*शाह सचिन को टीम इंडिया में नया रोल देने की कोशिश कर रहे हैं।
*एक रिपोर्ट के मुताबिक सचिन तेंदुलकर को मनाने की कोशिश में लगे हैं शाह।
*इससे पहले जय शाह ने द्रविड़ को टीम इंडिया का कोच बनाने के लिए मनाया था।

कई दिग्गज जुड़े हैं BCCI के साथ

ऐसा पहली बार नहीं है जब BCCI किसी दिग्गज क्रिकेटर को अपने साथ जोड़ रही हो, इससे पहले भी और वर्तमान में भी कई पूर्व खिलाड़ी BCCI का हिस्सा हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इस वक्त BCCI के अध्यक्ष की भूमिका निभा रहे हैं, तो उन्हीं के साथ यानी की राहुल द्रविड़ इस समय टीम इंडिया के मुख्य कोच हैं। वहीं वीवीएस लक्ष्मण को द्रविड़ के जगह NCA की पूरी जिम्मेदारी दे दी गई है।