in

जोंटी रोड्स ने उड़ाया चेतेश्वर पुजारा के बयान का मजाक

तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम 187 रन ही बना पाई

Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara celebrates his hundred. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच जोहांसबर्ग में खेला जा रहा है और इस टेस्ट मैच के पहले पारी में भारतीय टीम ने कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं किया और 187 रन ही बना पाई. वही दक्षिण अफ्रीका ने भी अपनी पहली पारी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और 194 रन ही बनाई. वही दूसरे दिन दिए गए चितेश्वर पुजारा के इंटरव्यू का दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने जमकर मजाक उड़ाया है.

दरअसल चेतेश्वर पुजारा ने अपने इंटरव्यू में कहा था. हमलोगों ने अपनी पहली पारी में काफी अच्छा खेला और अच्छा स्कोर बनाया है, वही जब नॉर्मल विकेट में 300 का स्कोर बनता है, तो हमने मुश्किल विकेट में 187 रन का स्कोर खड़ा किया है, और मेरे हिसाब से नॉर्मल विकेट में ये स्कोर 300 के करीब है, हमारे टीम के गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की है, और उनका लाइन और लेंथ दोनों अच्छा था.

वहीं चेतेश्वर पुजारा के दिए गए इस बयान पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने जमकर मजाक उड़ाते हुए कहा है की. ‘ यह भारतीय खिलाड़ी वही चेतेश्वर पुजारा है जिन्होंने केपटाउन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हमें 350 का भी लक्ष्य मिलता है तो उसे पूरा करने में हमें कोई कठिनाई नहीं होगी, और मुझे यह भी याद है कि वह केपटाउन में 300 से ज्यादा का स्कोर का पीछा करने की बात कह रहे थे.

वही केपटाउन टेस्ट की बात की जाए तो भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका ने सिर्फ 209 रन का ही लक्ष्य दिया था. लेकिन भारतीय टीम का परफॉर्मेंस पहले टेस्ट मैच में बहुत ही खराब रहा. और भारतीय टीम 135 रन पर ही ऑल आउट हो गई. और यही वजह है कि चेतेश्वर पुजारा के दिए गए बयान पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने जमकर मजाक उड़ाया है.

Sourav Ganguly

सौरव गांगुली ने ‘चैपल’ विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात!

Indian team

दक्षिण अफ्रीका बना भारत तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद क्या चौथे दिन खेल होगा इस पर संदेह