द हंड्रेड 2022 के शुरू होने से पहले जॉनी बेयरस्टो ने वेल्श फायर को दिया बड़ा झटका - क्रिकट्रैकर हिंदी

द हंड्रेड 2022 के शुरू होने से पहले जॉनी बेयरस्टो ने वेल्श फायर को दिया बड़ा झटका

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज लॉर्ड्स में 17 अगस्त से शुरू होगी।

Jonny Bairstow (Photo by Simon Marper – Getty Images)
Jonny Bairstow (Photo by Simon Marper – Getty Images)

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए द हंड्रेड 2022 से अपना नाम वापस ले लिया हैं। शानदार फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कुछ आराम करना चाहते हैं, इसलिए भी उन्होंने द हंड्रेड 2022 में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है।

द हंड्रेड का आगामी संस्करण 3 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, और 3 सितंबर तक खेला जाएगा, जहां जॉनी बेयरस्टो वेल्श फायर के लिए खेलने वाले थे। इंग्लैंड के  बल्लेबाज ने कहा कि वह इस साल 100-बॉल टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाने के लिए निराश हैं, लेकिन वह अपनी टीम को मैदान के बाहर से सपोर्ट करेंगे।

जॉनी बेयरस्टो द हंड्रेड 2022 से लिया नाम वापस

जॉनी बेयरस्टो ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज के हवाले से कहा: “मैं वास्तव में बहुत ज्यादा निराश हूं कि मैं इस साल द हंड्रेड 2022 में हिस्सा नहीं ले रहा हूं। मुझे पिछले साल इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनकर बहुत मजा आया। मेरे सामने बहुत ज्यादा व्यस्त शेड्यूल है, और मुझे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले सांस लेने के लिए मैदान के बाहर कुछ समय की जरूरत है। वेल्श फायर पुरुष और महिला टीम को आगामी द हंड्रेड 2022 के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं। मैं मैदान के बाहर आपके लिए चीयर करूंगा।”

इस बीच, वेल्श फायर ने कहा कि वे 32-वर्षीय क्रिकेटर के इस फैसले को समझते हैं, और इसमें उनके साथ है। वेल्श फायर ने एक बयान में कहा: “हम जॉनी बेयरस्टो के फैसले को समझते हैं, और हम उसे शुभकामनाएं देते हैं। हम इस साल द हंड्रेड 2022 में अपना अभियान शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहे हैं, और फिर 7 अगस्त को कार्डिफ के सोफिया गार्डन में अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने वापसी के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

आपको बता दें, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज लॉर्ड्स में 17 अगस्त से शुरू होगी। बेयरस्टो ने इस साल 2022 में आठ टेस्ट मैचों में 76.46 के औसत से 994 रन बनाए हैं।