LSG टीम के मसाज करने वाले का घर देखने मुंबई की स्लम बस्तियों में पहुंचे थे हेड कोच कोच जस्टिन लैंगर, फैंस के साथ साझा किए अनुभव - क्रिकट्रैकर हिंदी

LSG टीम के मसाज करने वाले का घर देखने मुंबई की स्लम बस्तियों में पहुंचे थे हेड कोच कोच जस्टिन लैंगर, फैंस के साथ साझा किए अनुभव

LSG के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर आईपीएल 2024 के दौरान मुंबई के स्लम बस्तियों में गए थे। 

Justin Langer (Image Credit- Twitter)
Justin Langer (Image Credit- Twitter)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के हेड कोच और पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने हाल में ही मुंबई की स्लम बस्तियों का दौरा किया था। तो वहीं अब पूर्व क्रिकेटर ने भारत में अपने आंख खोलने वाले अनुभव को क्रिकेट फैंस के साथ साझा किया है।

बता दें कि लैंगर हाल में ही खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग में LSG के आखिरी लीग मैच के बाद, मुंबई की स्लम बस्तियों का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान लैंगर ने लखनऊ टीम की मसाज करने वाले राजेश चंद्रशेखर (Rajesh Chandrashekhar) के घर का दौरा किया था।

जस्टिन लैंगर ने अपने अनुभव फैंस के साथ किया साझा

बता दें कि हाल में ही खुद के द्वारा लिखे एक काॅलम में लैंगर  ने अपने इस दौरे के बारे में खुल के बात की है। लैंगर ने इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार कहा- RC (राजेश चंद्रशेखर) ने मुझे बताया कि वह मुंबई की स्लम बस्तियों में रहता है, और उसने हाल में ही एक फुटबाॅल टीम के मालिशकर्ता के रूप में सुनहरा अवसर हासिल किया है। वहां से वह टीम के साथ जुड़ा और फिर हम एक-दूसरे से जुड़ गए।

लैंगर ने आगे कहा- जब मैं वहां पर पहुंचा तो उसने मेरी बातचीत तो ट्रांसलेट किया, और उसका परिवार मुस्कुराया। उसके परिवार ने मुझे बहुत ही स्वागतपूर्ण महसूस कराया। हमें अपने घर में पाकर वे गौरान्वित महसूस कर रहे थे। उनमें से 6 लोगों ने साफ कपड़े पहन रखे थे, और जब फोटो की बात आई तो आरसी के माता-पिता ने हमें बाहों में भर लिया। ये एकदम परिवार वाली फीलिंग थी।

दूसरी ओर, आपको लैंगर के बारे में जानकारी दें तो उन्हें आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया था। तो वहीं उनकी कोचिंग में टीम इस बार प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही है। टीम ने आईपीएल 2024 में खेले गए 14 मैचों में से 7 में जीत हासिल की, तो 7 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। LSG ने 14 अंकों के साथ टूर्नामेंट को 7वें नंबर पर खत्म किया।

close whatsapp