टीम इंडिया के लिए लकी है यह खिलाड़ी, जब भी होता है टीम का हिस्सा, टीम नहीं हारती मैच - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के लिए लकी है यह खिलाड़ी, जब भी होता है टीम का हिस्सा, टीम नहीं हारती मैच

kedar jadhaw ( image source: twitter)
kedar jadhaw ( image source: twitter)

टी20 सीरीज़ हारने के बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज़ की शुरुआत धमाकेदार अंदाज़ में की है। टीम इंडिया ने पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने पहला वनडे 6 विकेट से जीत लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी। आज हम आपको टीम इंडिया के ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो जब भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होता है टीम मुश्किल से ही मैच हारती है।

केदार जाधव हैं टीम इंडिया के लिए काफी लकी

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 236 रन ही बना पाई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव के अर्धशतक की बदौलत टीम को जीत दिला दी।

केदार जाधव ने मैच में 81 रनों की नाबाद दमदार पारी खेली और टीम को यादगार जीत दिलाई। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ नाबाद साझेदारी कर टीम को यादगार जीत दिलाई।

केदार जाधव टीम के लकी चार्म

अगर आंकड़ों की बात करें तो केदार टीम के लिए काफी लकी चार्म साबित होते हैं। टीम इंडिया ने 55 मैचों में से 44 मैच जीतने में कामयाबी हासिल की है। यह तब है कि जब केदार प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में केदार के होते हुए टीम इंडिया की जीत का प्रतिशत है करीब 80 का। ऐसे में केदार टीम के लिए काफी लकी चार्म खिलाड़ी साबित हो रहे हैं।