केदार जाधव ने इन भारतीय खिलाड़ी को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय - क्रिकट्रैकर हिंदी

केदार जाधव ने इन भारतीय खिलाड़ी को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय

INDvSA, first onday
INDvSA, first onday (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल हुए पहले वनडे मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को करारी शिकस्त दी है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैच खेला जाना है. जिसमें पहले ही मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को धूल चटा दिया है. जिसके बाद कल के मैच में गेंदबाजी करने वाले केदार जाधव ने जीत का श्रेय भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को दिया है.

भारत-दक्षिण और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए पहले वनडे मैच में कल केदार जाधव को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने गेंदबाजी जरूर की. केदार जाधव ने 3 ओवर में 19 रन दिए. लेकिन कल के मैच का जिक्र करते हुए क्रिकेटर केदार जाधव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए भारतीय खिलाड़ी कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली की बल्लेबाजी को खूब सराहा है.

केदार जाधव अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हैं. ‘ कल के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत में मेरी गेंदबाजी अजीब लगी, मुझे मिडिल ओवर में गेंदबाजी करना काफी अच्छा लगता है. और कल के मैच में टीम के तरफ से यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने काफी अच्छी गेंदबाजी की, कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने शानदार रन बनाएं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 1-0 से आगे बढ़ गए हैं और यह हमारी अच्छी शुरुआत है’.

वहीं अगर कल के मैच की बात की जाए तो दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 269 रन बनाया, भारतीय टीम को 270 रनों के लक्ष्य भी दिया. वहीं भारतीय टीम ने 270 रन बनाने के लिए मैदान में उतरी और 46 वें ओवर में ही भारतीय टीम ने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. कप्तान कोहली ने 112 रनों की शानदार पारी खेली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शानदार शॉर्ट्स के साथ पारी की समाप्ति की. अब भारतीय टीम इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.