लगातार दो हार झेलने के बाद टीम इंडिया के समर्थन में उतरे केविन पीटरसन, हिंदी में किया खास ट्वीट - क्रिकट्रैकर हिंदी

लगातार दो हार झेलने के बाद टीम इंडिया के समर्थन में उतरे केविन पीटरसन, हिंदी में किया खास ट्वीट

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद केविन पीटरसन ने किया यह ट्वीट।

Kevin Pietersen
Kevin Pietersen. (Photo by Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों शिकस्त झेलने के बाद क्रिकेट जगत में भारतीय टीम की जमकर आलोचना हो रही है। कोई विराट कोहली की रणनीति पर सवाल उठा रहा है तो किसी को टीम का संयोजन पसंद नहीं आ रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन कोहली एंड कंपनी के समर्थन में उतर आए हैं। केविन पीटरसन ने तमाम क्रिकेट फैंस से टीम इंडिया को समर्थन देने की अपील की है।

केविन पीटरसन का हिंदी में खास ट्वीट

पीटरसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए बाहर नहीं जाता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।”

यहां देखिये केविन पीटरसन का वह ट्वीट

सोशल मीडिया पर केविन पीटरसन का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कीवी टीम के खिलाफ मिली हार के साथ ही टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल के सभी दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं और अंतिम चार में जगह बनाने के लिए अब टीम को चमत्कार की जरूरत है।

हरभजन सिंह ने भी किया टीम इंडिया को सपोर्ट

पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने बल्लेबाजों के शॉट चयन के अलावा बल्लेबाजी क्रम में अचानक हुए बदलाव पर भी सवाल खड़े किये। लेकिन इसी बीच ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टीम का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘अपने खिलाड़ियों को लेकर कड़ा रुख नहीं अपनाइए। हां, हम उन्हें बेहतर क्रिकेट खेलने के लिए जानते हैं। इस तरह के नतीजों के बाद खिलाड़ियों को सबसे अधिक दुख होता है। लेकिन मैच जीतने के लिए न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने सभी विभागों में बेहतरीन प्रदर्शन किया।”