दिशा पटानी ने किया ट्विट और केविन पीटरसन ने उन्हें जवाब देने में नहीं लगायीं देर - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिशा पटानी ने किया ट्विट और केविन पीटरसन ने उन्हें जवाब देने में नहीं लगायीं देर

Kevin Pietersen. (Photo Source: Twitter)
Kevin Pietersen. (Photo Source: Twitter)

इस समय वन्यजीवों के लिए विश्वभर में काफी जागरूकता चल रही है क्योंकिं इस समय गेंडों कि प्रजाति काफी तेज़ी से खत्म हो रही है जिस कारण उन्हें बचाने के लिए हर जगह काफी जागरूकता भरे अभियान चलायें जा आरहे है और इसी में इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन काफी मदद आर रहे है.

केविन के अलावा काफी सेलेब्रिटी भी इस अभियान से जुड़कर इस नेक काम में साथ दे रही है और हाल में ही केविन पीटरसन ने बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के ट्विट का जवाब दिया. केविन ने दिशा पटानी के उस ट्विट का जवाब दिया जो होने एक सफेद गेंडे की फोटो के साथ अपनी फोटो को ट्विट करके डाला था.

कुछ दिन पहले ही इस दुनिया का आखिरी मेल सफेद गेंडा जिसका नाम सूडान था वह मर गया था और सभी ने दुनियां भर में इसके लिए काफी खेद प्रकट किया था. जिसमे रोहित शर्मा से लेकर केविन पीटरसन से लेकर सभी ने इस बारे में अपना खेद प्रकट किया था. केविन पीटरसन वन्यजीवों के लिए काफी कुछ इस समय कर रहे है. उन्होंने हाल में ही रायपुर में लियोपोर्ड बेबी को भी गोद लिया था साथ ही वह इन वन्यजीवों के लिए काम करने वाली संस्था सोराई के लिए भी काम करते है.

सोराई जो इन गेंडों की प्रजाती को बचाने के लिए संस्था काम करती है अफ्रीका और भारत में जिसके केविन पीटरसन एक एक्टिव मेंबर है और वह हर समय इसके लिए लोगों को जागरूक करने का काम करते है और ऐसे किसी भी अवसर को नहीं जाने देते जब उन्हें इन गेंडों के प्रति अपनी चिंता दिखाने का मौका मिलता है.

दिशा के ट्विट पर ये कहा केविन ने

दिशा पटानी ने ट्विट करते हुए एक गेंडे के साथ अपनी फोटो डाली जिसमे उन्होंने लिखा कि “फट्टू” और इसके बाद केविन ने उनके इस ट्विट का जवाब देने में कोई भी देर नहीं की और उनके इस ट्विट में लिखा कि “हाँ हम इसी तरह की आशा कर रहे है.”

यहाँ पर देखिये दिशा पटानी का ट्विट

यहाँ पर देखिये केविन पीटरसन का ट्विट