आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और बड़ा झटका पूरे सीजन के लिए बहार हुआ ये महत्वपूर्ण खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और बड़ा झटका पूरे सीजन के लिए बहार हुआ ये महत्वपूर्ण खिलाड़ी

Chennai Super Kings (Photo Source: IANS)
Chennai Super Kings (Photo Source: IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन की शुरुआत तो काफी शानदार हुयीं थी और पहले ही मैच में जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स ने गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस को हराया है उसने इस सीजन को एक शानदार शुरुआत देने का काम किया है. मुंबई इंडियंस ने पहले मैच में चेन्नई के खिलाफ 17 ओवर तक मैच में अपनी पकड को मजबूत कर रखा था लेकिन अचानक से आखिर के 3 ओवर में ही सारा मैच पलट गया और चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच को 1 गेंद के साथ 1 विकेट शेष रहते जीत लिया.

केदार जाधव हुए बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मैच में आखिर के ओवर में जीत के लिए 7 रन चाहिए थे और इस समय केदार जाधव जो चोटिल होने की वजह से दुबारा मैदान में खेलने के लिए उतरे थे उन्होंने टीम को जीत दिलाने का काम किया इसके बाद जाधव को जांच के लिए भेजा गया जिसके बाद इस बात का पता चला कि उनकी जांघो में खिचाव है और अब वह इस आईपीएल सीजन में नहीं खेल सकेंगे.

हसी ने कहा बड़ा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज़ी कोच माइक हसी ने केदार जाधव के बाहर होने के बाद बयान दिया कि “यह टीम के लिए काफी बड़ा झटका है क्योंकि जाधव मध्यक्रम में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी है.” चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन ये दूसरा बड़ा खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से आईपीएल के पूरे सीजन के लिए बाहर हुआ है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरा जाधव की जांघ खीच गयीं थी जिसकी वजह से उन्हें चलने में भी काफी तकलीफ जो रही थी और इसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था लेकिन आखिर के ओवर में उन्हें दुबारा मैच  हालात को देखते हुए वापस आना पड़ा और इसके बाद जाधव ने एक छक्का और चौका मारकर टीम को इस मैच में एक रोमंचक जीत दिला दी.