वेस्टइंडीज के प्रदर्शन से काफी दुखी हो चुके हैं कायरन पोलार्ड - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेस्टइंडीज के प्रदर्शन से काफी दुखी हो चुके हैं कायरन पोलार्ड

हमारी टीम का काफी दुखी करने वाला प्रदर्शन रहा- पोलार्ड।

Kieron Pollard of West Indies
Kieron Pollard of West Indies. (Photo by RANDY BROOKS/AFP via Getty Images)

वेस्टइंडीज की टीम किसी भी बड़े टूर्नामेंट में उलटफेर के लिए जानी जाती है, साथ ही टीम ने ऐसा करके भी दिखाया है। साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में टीम ने ऐसा कर के भी बताया था और इंग्लैंड के हाथ आए खिताब को अपने नाम कर लिया था। लेकिन इस साल टीम का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा, साथ ही खुद कप्तान कायरन पोलार्ड भी इस प्रदर्शन से दुखी हैं।

वेस्टइंडीज के खेल से तो कायरन पोलार्ड का दिल टूट गया

इस साल वेस्टइंडीज टीम के कई खिलाड़ियों ने अपना आखिरी टी-20 वर्ल्ड कप खेला है, जिसमें भी उनका प्रदर्शन उनके नाम के मुताबिक नहीं रहा। टीम यूएई में साल 2016 की कहानी को एक बार फिर लिखने उतरी थी, लेकिन वैसा प्रदर्शन और दम टीम का नहीं दिखा। इसके बाद अब हार के साथ ही टीम का टूर्नामेंट में सफर खत्म हुआ है।

*हमारी टीम का काफी दुखी करने वाला प्रदर्शन रहा- पोलार्ड।
*कायरन पोलार्ड के मुताबिक टीम की बल्लेबाजी ने काफी ज्यादा निराश किया।
*हमारी टीम के लिए ये एक युग का अंत जैसा ही है- पोलार्ड।
*कप्तान ने ये भी कहा कि अब आगे की टीम बनाने का समय आ गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी मिली हार

कल टी-20 वर्ल्ड कप में पहला मैच वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था, जिसमें भी इंडीज टीम हार गई। जहां टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए थे ,लेकिन पोलार्ड को छोड़ बाकी के बल्लेबाज फ्लॉप ही रहे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से वॉर्नर की शानदार पारी के आगे विरोधी गेंदबाज फेल ही रहे। इसी के साथ इस ग्रुप से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। तो वहीं बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज का सफर टूर्नामेंट में खत्म हो चुका है।