साल 2014 में विराट ने सचिन तेंदुलकर को किया कॉल और फिर... - क्रिकट्रैकर हिंदी

साल 2014 में विराट ने सचिन तेंदुलकर को किया कॉल और फिर…

विराट कोहली के करियर को देखकर अच्छा लगता है- सचिन।

Virat Kohli and Sachin Tendulkar. (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli and Sachin Tendulkar. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय क्रिकट जगत में लंबे समय से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तुलना सचिन तेंदुलकर से होती आई है, हर किसी को ऐसे लगता है कि विराट एक दिन सचिन के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। लेकिन कोहली की हाल की फॉर्म को देखकर ये कहना अब मुश्किल है कि सचिन के रिकॉर्ड टूटेंगे या नहीं, इस बीच क्रिकेट के भगवान ने विराट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और ये खुलासा साल 2014 से जुड़ा हुआ है।

सचिन तेंदुलकर से विराट कोहली की हुई थी एक खास मुलाकात

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने साल 2014 से जुड़ा किस्सा अब जाकर मीडिया के साथ साझा किया है, जिसमें उन्हें विराट कोहली को लेकर बात की है। तेंदुलकर ने बताया कि 2014 में विराट की उनसे मुलाकात हुई थी और कई पहलू को लेकर दोनों के बीच काफी चर्चा हुई थी, साथ ही सचिन ने ये भी बताया कि विराट उस समय उनके साथ कुछ टाइम बिताना चाहते थे। ये वहीं समय था जब विराट इंग्लैंड दौरे पर काफी खराब फॉर्म से गुजरे थे और रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

*विराट कोहली के करियर को देखकर अच्छा लगता है- सचिन।
*तेंदुलकर ने कहा- मैंने विराट के अंदर रन बनाने की भूख देखी है ।
*कोहली ने अपने खेल पर काफी काम किया है- मास्टर ब्लास्टर।
*साथ ही सचिन ने कहा कि विराट ने अपनी लाइफ स्टाइल भी बदली।

विराट के लिए अब काफी चीजें बदल चुकी हैं

दूसरी ओर विराट कोहली के लिए काफी कुछ बदल चुका है, जहां वो अब टीम इंडिया के कप्तान से पूर्व कप्तान बन चुके हैं। पहले टी-20 की कप्तानी उन्होंने छोड़ी, फिर वनडे की कप्तानी उनसे ले ली गई और बाद में उन्हें टेस्ट की कप्तानी को भी अलविदा कह दिया। जिसके बाद से सभी को विराट के 71वें शतक का इंतजार है, कोहली ने अपना आखिरी शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था।