लोकेश राहुल और उमेश यादव की वनडे में तो अम्बाती रायडू की टी-20 टीम हो सकती है वापसी - क्रिकट्रैकर हिंदी

लोकेश राहुल और उमेश यादव की वनडे में तो अम्बाती रायडू की टी-20 टीम हो सकती है वापसी

KL Rahul
KL Rahul. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में अभी तक 39 मैच हो चुके है जिसमें हम सभी ने अधिकतर मैचों का अंत हम सभी ने बेहद रोमांचक होते हुए देखा है. आईपीएल के इस सीजन में एकबार कई भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे जिसमें इस समय 3 नाम सबसे उपर है एक अम्बाती रायडू जो बल्ले से हर मैच में कुछ नयाँ कर रहे है इस सीजन में तो वहीँ लोकेश राहुल भी शानदार प्रदर्शन कर रहे है. इसके अलावा तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित करने का काम किया है.

इन सभी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के रूप में भारतीय टीम में एकबार फिर से जगह मिल सकती है. टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार राहुल और उमेश को एकबार फिर से वनडे टीम में शामिल किया जा सकता है इंग्लैंड के खिलाफ वहीँ अम्बाती रायडू जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस आईपीएल सीजन में काफी अच्छा खेल रहे है उनको भी टी-20 सीरिज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

किसी को भी नहीं होना चाहिए अचम्भा

लोकेश राहुल के चयन से किसी को भी अचम्भा नहीं होना चाहिए क्योंकिं इस समय ये खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में काफी शानदार खेल दिखा रहा है और इस कारण उनकी टीम भी इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इससे पहले लोकेश राहुल को श्रीलंका के खिलाफ हुयीं वनडे सीरिज के दौरान भारतीय टीम में जगह मिली थी जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर निकाल दिया गया था.

उमेश यादव जो टेस्ट टीम में भारतीय टीम के एक नियमित सदस्य है लेकिन वनडे टीम से वो काफी लम्बे समय से ही बहार चल रहे है लेकिन इस बार उन्हें वनडे टीम में भी जगह मिल स्काट है क्योंकिं यादव ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन में काफी शानदार गेंदबाज़ी करते हुए शुरू में विकेट भी लिए है.