श्रेयस अय्यर-केएल राहुल IPL की नई टीमों के कप्तान बनने जा रहे हैं! - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रेयस अय्यर-केएल राहुल IPL की नई टीमों के कप्तान बनने जा रहे हैं!

रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ टीम केएल राहुल को कप्तान बना सकती है।

Shreyas Iyer and KL Rahul. (Photo Source: Twitter and IPL/BCCI)
Shreyas Iyer and KL Rahul. (Photo Source: Twitter and IPL/BCCI)

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और केएल राहुल आने वाले समय में बड़े खिलाड़ी बनने का दम रखते हैं, वहीं अब तक हुए IPL के सीजन में भी इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने बल्ले के साथ-साथ कप्तानी से भी कमाल किया है। वहीं अब इन दोनों ही स्टाइलिश बल्लेबाजों को लेकर एक नई अपडेट आई है और ये अपडेट IPL टीम से जुड़ी हुई है जो फैन्स को काफी खुश कर देगी।

श्रेयस अय्यर-केएल राहुल फिर से करेंगे IPL में कप्तानी का काम!

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल को इस बार उनकी IPL टीमों ने रिटेन ने नहीं किया, जिसके बाद इस फैसले से हर कोई हैरान था। दूसरी ओर अब लीग में 2 नई टीमों की भी एंट्री हो चुकी है, जिसके बाद अब टीमों की संख्या कुल 10 हो गई है। वहीं BCCI के नियमों के मुताबिक ये दोनों टीमें ऑक्शन से पहले कुछ खिलाड़ियों को खरीद सकती है, जिसमें में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल का नाम सामने आ रहा है।

*रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ टीम केएल राहुल को कप्तान बना सकती है।
*साथ ही लखनऊ टीम की नजर राशिद खान और इशान किशन पर भी।
*अहमदाबाद टीम श्रेयस अय्यर को कप्तान के तौर पर अपने साथ जोड़ना चाहती है।
*हार्दिक पांड्या, वॉर्नर और डी कॉक भी हो सकते हैं अहमदाबाद टीम में शामिल।

दोनों खिलाड़ी नहीं हुए रिटेन

कुछ दिनों पहले ही IPL की 8 टीमों ने अपने-अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों का नाम सभी के सामने रखा था, वहीं इस लिस्ट में कई दिग्गजों का नाम गायब था। पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल भी इन्हीं नामों में से एक थे, वहीं टीम के कोच यानी की कुंबले के मुताबिक राहुल खुद टीम का साथ छोड़ना चाहते थे। तो दूसरी ओर अय्यर ने भी दिल्ली की कप्तानी की थी और उनकी कप्तानी में टीम ने फाइनल भी खेला था साल 2020 में, लेकिन टीम ने रिटेंशन के दौरान पंत पर ज्यादा भरोसा जताया।