पंजाब किंग्स से कनेक्शन तोड़ने जा रहे हैं केएल राहुल! - क्रिकट्रैकर हिंदी

पंजाब किंग्स से कनेक्शन तोड़ने जा रहे हैं केएल राहुल!

क्या केएल राहुल छोड़ देंगे पंजाब किंग्स टीम?

KL Rahul
KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL 2021 केएल राहुल के लिए बतौर बल्लेबाज शानदार रहा, जहां इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर बोला। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जो उनकी पंजाब टीम से जुड़ी है। वहीं, इस खबर पर विश्वास किया जाए तो, केएल राहुल जल्द ही पंजाब किंग्स टीम से अपनी राह अलग कर सकते हैं और दूसरी टीम के साथ नाता जोड़ सकते हैं।

केएल राहुल छोड़ देंगे पंजाब किंग्स टीम?

इस साल पंजाब किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, जहां टीम कई मौकों पर जीता हुआ मैच गंवा बैठी। साथ ही टीम कई मैच में आखिरी ओवर तक गई, जिसमें पंजाब ने कभी जीत हासिल की, तो कभी टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, टीम में कुछ बल्लेबाजों ने ही प्रदर्शन किया, साथ ही पंजाब ने इस लीग के दौरान टीम में कई बदलाव किए लेकिन उसका फायदा होता हुआ नहीं दिखाई दिया।

*Cricbuzz की रिपोर्ट के अनुसार राहुल पंजाब टीम का छोड़ेंगे साथ।
*रिपोर्ट के मुताबिक लीग की कई फ्रेंचाइजी हैं केएल राहुल के संपर्क में।
*मेगा ऑक्शन में जा सकता है केएल राहुल का नाम।
*रिपोर्ट के अनुसार टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान हो सकता है IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन।

जमकर चला केएल राहुल का बल्ला

दूसरी ओर इस सीजन में भले ही पंजाब टीम का प्रदर्शन सही नहीं रहा हो, लेकिन केएल राहुल ने जमकर रन बनाए हैं। फिलहाल ऑरेंज कैंप की लिस्ट में राहुल सबसे टॉप पर बने हुए हैं और उन्होंने इस सीजन में सबसे ज्यादा 626 रन बनाए हैं, जिसमें कुल 6 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, इस खिलाड़ी ने साल 2020 में पंजाब टीम की कमान संभाली थी, इस दौरान कई बार केएल राहुल पर दबाव भी देखने को मिला। जिसका कारण था लगातार बड़े खिलाड़ियों का अहम मैचों में प्रदर्शन ना कर पाना, वहींं इस सीजन में पंजाब की टीम राजस्थान के खिलाफ 1 ओवर में 4 रन नहीं बनाई थी जिसके बाद टीम की कड़ी आलोचना हुई थी।