लोकेश राहुल ने पंजाबी अभिनेत्री के इन्स्टाग्राम पोस्ट पर किया कमेन्ट जिसके बाद उडी ये अफवाह - क्रिकट्रैकर हिंदी

लोकेश राहुल ने पंजाबी अभिनेत्री के इन्स्टाग्राम पोस्ट पर किया कमेन्ट जिसके बाद उडी ये अफवाह

KL Rahul and Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)
KL Rahul and Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम मौजूदा समय में इंग्लैंड के दौरे पर है जहाँ पर उसे 3 जुलाई से टी-20 सीरीज के साथ इस दौरे का आगाज करना है. लोकेश राहुल जिनके उपर सभी की नजरे टिकी हुयीं है क्योंकि आईपीएल के 11 वें सीजन में उनका बल्ला काफी बोला और आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्होंने उसी फॉर्म को एकबार फिर से दिखाने का काम किया लेकिन इस बार राहुल किसी और खबर के कारण चर्चा में बने हुए है. साल की शुरुआत में ऐसे खबरे आयीं थी कि वह एलिक्जर नाहर को डेट कर रहे है. सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी फोटो साथ में देखि गयीं. नाहर एक मॉडल होने के साथ टिकट जेनी के लिए भी काम करती है जो आईपीएल में आरसीबी की ऑफिशियल टिकट पार्टनर है.

कुछ महीनों पहले लोकेश राहुल और निधि अग्रवाल को लेकर भी काफी खबरे आयीं थी जब बॉलीवुड अभिनेत्री निधि को मुंबई के रेस्टोरेंट से निकलते हुए देखा गया था राहुल के साथ. इन दोनों के बारे में अफवाह फैलने के बाद पहले निधि ने सामने आकर सभी को ये सारे खबरे गलत बताने का काम किया और कहा कि राहुल और वे काफी समय से एक दूसरे को जानते है और एक अच्छे दोस्त है.

इसके अलावा उन्होंने कहा ता यह एक आम मुलाकात की तरह ही थी. राहुल ने भी बाद में सभी बातों पर अपनी तरफ से सफाई देते हुए कहा था कि वह जब किसी के साथ रिलेशनशिप में होंगे तो किसी ने नहीं छुपायेंगे और खुद ही सामने आकर सभी को बता देंगे.

सोनम बाजवा के पोस्ट पर किया कमेन्ट

पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इन्स्टाग्राम पर लगभग 2.1 मिलियन फालोवर है उन्होंने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि “सनसेट को देखते हुए आपको याद कर रहा हूँ.”

राहुल ने पोस्ट पर कमेन्ट करने में देरी नहीं लगायीं और लिखा कि “सिर्फ एक कॉल दूर है सोनम बाजवा”

इससे पहले सोनम बाजवा ने एक और पोस्ट इन्स्टाग्राम पर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “डेट टूनाईट” जिसमें भी राहुल ने काफी अजीबोगरीब कमेन्ट किया था. राहुल के कमेन्ट पर सोनम में रिप्लाई दिया था.

यहाँ पर देखिये सोनम का पोस्ट

https://www.instagram.com/p/BkcxY7yhH6M/?utm_source=ig_embed

यहाँ पर देखिये लोकेश राहुल का कमेन्ट

(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)