in

विराट ने की 2 दिनों तक बल्लेबाजी लेकिन नही हुई पल्यूशन से परेशानी: भरत अरूण

मैदान के अंदर श्रीलंकाई खिलाड़ी दिल्ली के पल्यूशन से बचने के लिए मास्क लगाए हुए भी दिखे

Bharat Arun
Bharat Arun. (Photo Source: Twitter)

आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला के मैदान पर खेले जा रहे भारत और श्रीलंका के टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ियो की मुसीबत बन गया दिल्ली का पल्यूशन. जिसकी वजह से श्रीलंकाई खिलाड़ी मास्क पहने मैदान में नजर आए. वही भारतीय कोच भरत अरुण ने मीडिया के पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा दो दिनों से विराट बल्लेबाजी करते रहे उन्हें कोई परेशानी नही हुई.

आज मैच खत्म होने के बाद जब टीम के कोच भरत अरुण मीडिया को संबोधित कर रहे थे तभी मीडिया कर्मियों ने पल्यूशन पर सवाल किया जिसका जवाब देते हुए कोच भरत अरुण ने कहा कप्तान विराट कोहली 2 दिनों तक मैच खेलते रहे लेकिन उन्हें मास्क पहने की जरूरत नहीं पड़ी. हमलोगों का ध्यान अपने काम पर केंद्रित है जिसे हम टीम के लिए हाशिल करना चाहते है.

Sri Lankan players wear masks
Sri Lankan players wear masks. (Photo Source: Twitter)

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन कप्तान विराट कोहली ने अपने धमाकेदार छक्कों की मदद से दोहरा शतक जड़ा जो श्रीलंका के लिए बड़ी चुनौती है. वही दिल्ली में पल्यूशन के स्तर को देखते हुए कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था. जिसमें उन्होंने अपील की थी की पल्यूशन को रोकने के लिए हम लोगों को मिलकर इसका सामना करना होगा.

श्रीलंकाई खिलाड़ी को कैसे हुई पल्यूशन से परेशानी:

आज मैच के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी बार-बार सांस लेने की परेशानी का जिक्र कर मैच को रोक रहे थे. क्योंकि मैदान के अंदर दिल्ली के पल्यूशन का असर मैदान के अंदर भी दिखा. जिसका खतरा श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भी सताने लगा श्रीलंकाई खिलाड़ियों को पल्यूशन से घबराता देख कप्तान विराट कोहली ने 536/7 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित कर दी. मैदान के अंदर श्रीलंकाई खिलाड़ी दिल्ली के पल्यूशन से बचने के लिए मास्क लगाए हुए भी दिखे. वही दस मिनट के लिए मैच को रोकना भी पड़ गया.

Sri Lankan players wear masks

दिल्ली के पल्यूशन ने बढ़ा दी श्रीलंकाई खिलाड़ियों की मुसीबत

Virat Kohli

पल्यूशन ड्रामे के दौरान आया विराट को गुस्सा, पटक दिया अपना बल्ला