संजय मांजरेकर विराट नहीं रोहित को बतौर कप्तान देखना चाहते हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर विराट नहीं रोहित को बतौर कप्तान देखना चाहते हैं

नामीबिया के खिलाफ मैच में विराट कप्तानी रोहित को करने दें- संजय मांजरेकर।

Virat Kohli And Sanjay Manjrekar (Image Credit- Getty Images)
Virat Kohli And Sanjay Manjrekar (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर एक बार फिर नए बयान के साथ सामने आए हैं, जहां इस बार उनके निशाने पर कोई खिलाड़ी नहीं है। लेकिन इस बार उन्होंने टीम इंडिया को एक बड़ी सलाह दी है, साथ ही इस मांजरेकर के इस बयान के साथ टी-20 की कप्तानी को लेकर तस्वीर काफी हद तक साफ भी हो गई है। टी-20 फॉर्मेट में बतौर कप्तान विराट का आज आखिरी मैच है।

संजय मांजरेकर अब रोहित को कप्तानी करते देखना चाहते हैं

विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से ठीक पहले ही इस फॉर्मेट की कप्तानी को अलविदा कहने का फैसला कर लिया था और वो आज आखिरी बार बतौर कप्तान टी-20 फॉर्मेट खेलने उतरेंगे। दूसरी ओर विराट के इस ऐलान के बाद से रोहित शर्मा का नाम कप्तानी के लिए आगे आया था, साथ ही कुछ ही दिनों में इस नाम पर BCCI ऐलान कर सकती है।

*नामीबिया के खिलाफ मैच में विराट कप्तानी रोहित को करने दें- संजय मांजरेकर।
*संजय मांजरेकर के मुताबिक विराट को ऐसा करके एक नया ट्रेंड शुरू करना चाहिए।
*अगर रोहित आज कप्तानी करते हैं तो न्यूजीलैंड सीरीज में उन्हें आराम नहीं दिया जाएगा- मांजरेकर।
*टीम इंडिया आज खेलेगी सुपर-12 का आखिरी मुकाबला।

टीम इंडिया 2 मैच ही जीत पाई है

इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया से काफी ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुुए मैच में मिली हार ने सारी उम्मीदों को तोड़ दिया। जिसके बाद टीम ने अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच जीते, लेकिन टीम का सफर सेमीफाइनल तक नहीं पहुंंच पाया।

वहीं, आज टीम सुपर-12 में अपना आखिरी मैच खेलने उतरेगी, जहां इस मैच में टीम का सामना नामीबिया से होगा और विराट इसे जीतकर कप्तानी का सफर अच्छे मोड़ पर खत्म करना चाहेंगे। तो दूसरी ओर नामीबिया टीम के लिए टीम इंडिया के खिलाफ खेलना एक शानदार अनुभव होगा।