सना मीर को भा गई विराट कोहली की एक खास बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

सना मीर को भा गई विराट कोहली की एक खास बात

कोहली ने पाकिस्तान से मिली हार को काफी शालीनता से संभाला- सना मीर।

Virat Kohli, Mohammad Rizwanand And Sana Mir (Image Credit- Getty Images)
Virat Kohli, Mohammad Rizwan And Sana Mir (Image Credit- Getty Images)

भारत को पाकिस्तान से मिली करारी हार की हर जगह चर्चा हो रही है, वहीं इस बीच पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने भी इस मुकाबले को लेकर अपनी राय लोगों के साथ साझा की है। सना मीर के इस बयान में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम भी आया है, जिसके बाद इस बयान का महत्व काफी ज्यादा बढ़ चुका है।

विराट की एक बात सना मीर को भा गई

भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं होता, इस मैच से पहले और बाद में बयानबाजी की बाढ़ सी आ जाती है। वहीं, इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ जब 10 विकेटों से पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया, लेकिन पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर का बयान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पक्ष में नजर आया है।

*विराट कोहली ने पाकिस्तान से मिली हार को काफी शालीनता से संभाला- सना मीर।
*साथ ही सना मीर ने कहा कि वो विराट की खेल भावना की प्रशंसा करती हैं।
*टीम इंडिया आत्मविश्वास के साथ वापसी करेगी-मीर।
*मैं आशा करती हूं इस वर्ल्ड कप में भारत-पाक के बीच फिर मैच हो- सना मीर।

टीम इंडिया आ गई थी लोगों के निशाने पर

पाकिस्तान से 24 अक्टूबर के दिन मिली हार के बाद से टीम इंडिया के खिलाड़ी लोगोंं के निशाने पर हैं, जहां सोशल मीडिया पर भी कप्तानी कोहली सहित खिलाड़ियों को लेकर गलत-गलत बातें लिखी जा रही हैं। वहीं, कल सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के तेज गेंंदबाद मोहम्मद शमी को लेकर भी काफी कुछ लिखा गया था, जिसका विरोध कई क्रिकेट दिग्गजों ने किया था और शमी का समर्थन भी किया था। वहीं, अब टीम इंडिया को अपना अगला मैच न्यूजीलैंड के साथ ही दुबई के मैदान पर 31 अक्टूबर के दिन खेलना है, जिसमें टीम इंडिया जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।