आखिर क्यों टीम इंडिया को पुरानी जर्सी में देखना चाहते हैं वसीम जाफर ? - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिर क्यों टीम इंडिया को पुरानी जर्सी में देखना चाहते हैं वसीम जाफर ?

सचिन तेंदुलकर का तस्वीर साझा करते हुए वसीम जाफर ने किया ट्वीट।

Wasim Jaffer. (Photo Source: Twitter)
Wasim Jaffer. (Photo Source: Twitter)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह खेल पर अपनी राय रखने से कभी नहीं कतराते। पूर्व क्रिकेटर ने फिर से एक दिलचस्प ट्वीट किया है जिसने फैंस का ध्यान खींचा है। उन्होंने कहा है कि छोटे प्रारूप में टीम की हालिया जीत को देखते हुए, भारत अपनी पुरानी जर्सी को वापस लाने के लिए सोच सकता है।

जब टी-20 फॉर्मेट की बात आती है, तो इस वक्त मेन इन येलो का दबदबा रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम ने IPL-2021 जीता और पिछले सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद शानदार वापसी की। उसके एक महीने बाद ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टी-20 वर्ल्डकप 2021 चैंपियन बनने में सफल रही।

इतना ही नहीं अभी हाल ही में तमिलनाडु ने अपने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खिताब बचाते हुए आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत हासिल की। हालांकि इन सभी विजेता टीमों में एक चीज जो कॉमन थी वह है उनकी जर्सी का रंग। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चैंपियन ने पीली जर्सी पहनी थी और इसने भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का ध्यान आकर्षित किया।

तेंदुलकर की तस्वीर के साथ जाफर ने किया ट्वीट

जाफर अक्सर अपने फैंस ध्यान खींचने के लिए तरह-तरह के ट्वीट्स करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की पीली जर्सी में एक तस्वीर साझा की है। मौजूदा समय में पीले रंग में टीमों की सफलता को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एक विचार साझा किया है कि यह भारत के लिए पुरानी जर्सी को वापस लाने का सही समय हो सकता है।

उन्होंने पोस्ट में एक उपयुक्त कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि, “पीली जर्सी में ट्रॉफी जीतने वाली टीमों को देखकर लगता है कि इस जर्सी को वापस लाने का समय आ गया है? #INDvNZ # T20WorldCup। उनके ट्वीट ने बहुत सारे फैंस को आकर्षित किया, जिसमें उन्होंने उसी पर अपने विचार व्यक्त किए।

यहां देखिए वसीम जाफर का वह ट्वीट