मोहम्मद आमिर को पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं, विराट कोहली पसंद है - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद आमिर को पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं, विराट कोहली पसंद है

विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं-मोहम्मद आमिर।

Mohammad Amir And Virat Kohli (Photo by DIBYANGSHU SARKAR/AFP via Getty Images)
Mohammad Amir And Virat Kohli (Photo by DIBYANGSHU SARKAR/AFP via Getty Images)

जब भी आप मैच फिक्सिंग शब्द सुनते हैं तो आपके दिमाग में मोहम्मद आमिर का नाम जरूर आता है, लेकिन अब ये खिलाड़ी काफी सुधर चुका है। हाल ही में आमिर और हरभजन सिंह की सोशल मीडिया पर लड़ाई काफी सुर्खियों में रही थी, लेकिन अब पाकिस्तान का तेज गेंदबाज नए बयान को लेकर खबरों में हैं। जहां ये बयान जुड़ा है टीम इंडिया के टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली से।

मोहम्मद आमिर को तो सिर्फ विराट कोहली ही पसंद है

मोहम्मद आमिर और विवादों की पक्की दोस्ती है, फिर चाहे वो मैदान हो या मैदान से बाहर ये तेज गेंदबाज नए-नए विवादों में फंस ही जाता है। कभी पाकिस्तान टीम से बगावत करना हो, तो कभी देश को छोड़ना है आमिर इसी को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं उनके हाल ही के एक बयान ने बवाल मचा दिया है, साथ ही उनका ये बयान पाकिस्तानी खिलाड़ी को पसंद ना आए।

*विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं-मोहम्मद आमिर।
*आमिर के मुताबिक विराट कोहली को गेंदबाजी करना मुश्किल नहीं।
*साथ ही आमिर ने बताया की शेन वॉटसन को गेंदबाजी करना कठिन था।
*स्टीव स्मिथ को व्यक्तिगत रूप से गेंदबाजी करना मुश्किल है-आमिर।

हाल ही में हरभजन सिंह से हुई थी लड़ाई

हाल ही में पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज काफी ज्यादा सुर्खियोंं में रहा था, जहां आमिर और हरभजन सिंह की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लड़ाई हुई थी। टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को मात दे दी थी और उसकी के बाद ये लड़ाई शुरू हुई थी, जिसमें इन दोनों खिलाड़ी ने एक दूसरे को काफी कुछ बोला था। साथ हरभजन ने आमिर को उनकी फिक्सिंग वाली बात भी याद दिला दी थी, तो आमिर ने भज्जी को उनकी पुरानी गेंदबाजी के लिए काफी कुछ सुना दिया था। गौरतलब है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान टीम ने टीम इंडिया को हराया था।