रवि शास्त्री ने विराट को दिया सुझाव, बोले-छोड़े दो क्रिकेट - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री ने विराट को दिया सुझाव, बोले-छोड़े दो क्रिकेट

विराट कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए-रवि शास्त्री।

Virat Kohli and Ravi Shastri. (Photo: ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)
Virat Kohli and Ravi Shastri. (Photo: ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री के बयान का तरीका सबसे अलग रहता है, एक दम बेबाक और बेखौफ अंदाज में शास्त्री अपनी बात सभी के सामने रखते हैं। जब वो टीम के कोच थे तब भी उनका अंदाज ये था और अभी भी उनका अंदाज ऐसा ही है, इस कड़ी में उन्होंने अपने सबसे फेवरेट खिलाड़ी यानी की विराट कोहली को लेकर बयान दिया। जहां इस बयान में पूर्व कोच का एक सुझाव है, जो विराट के काफी काम आ सकता है।

विराट की हालत पर काफी कुछ बोल गए रवि शास्त्री

ये बात सभी को पता है कि विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी सुपरहिट थी, दोनों एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते थे। साथ ही इनके कमाल के तालमेल के जरिए टीम इंडिया ने कई बड़ी टीमों को भी मात दी है, लेकिन अब तस्वीर कुछ और है। विराट तीनों फॉर्मेट की कप्तानी को अलविदा कह चुके हैं, वहीं शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के प्रमुख कोच बन चुके हैं।

*विराट कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए-रवि शास्त्री।
*रवि शास्त्री के मुताबिक विराट ले क्रिकेट से 2-3 महीना का ब्रेक।
*अपने आप को शांत कर, बल्लेबाजी पर करें कोहली फोकस- रवि।
*रवि शास्त्री ने कहा कि कोहली में अभी 5 साल का क्रिकेट बाकी है।

कोहली के साथ नहीं चल रहा कुछ भी सही

इस समय विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच चीजें सही नहीं चल रही, जिसका असर टीम इंडिया के खेल पर भी दिख रहा है। जहां टीम पहले अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारी, फिर वनडे सीरीज में टीम एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई। साथ ही टेस्ट सीरीज के बाद विराट ने लाल गेंद के फॉर्मेट की कप्तानी को भी अलविदा कहा दिया था, जिसके बाद विराट के कदम ने आग में धी डालने जैसा काम कर दिया। फिलहाल टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है, जिसके लिए टीम का ऐलान हो चुका है।