संजय मांजरेकर को अब विराट की बल्लेबाजी से दिक्कत होने लगी है! - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर को अब विराट की बल्लेबाजी से दिक्कत होने लगी है!

पता नहीं क्यों बाद में कोहली ने अपनी बल्लेबाजी को धीमा कर दिया था- संजय मांजरेकर।

Virat Kohli And Sanjay Manjrekar (Image Credit-IPL/Instagram)
Virat Kohli And Sanjay Manjrekar (Image Credit-IPL/Instagram)

IPL फेज- 2 में विराट की RCB टीम जीत की लय नहीं पकड़ पा रही है और टीम लगातार 2 मैच हार चुकी है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रह चुके संजय मांजरेकर ने विराट की बल्लेबाजी को लेकर बयान साझा किया है और चेन्नई के साथ हुए मैच को लेकर सवाल खड़े किए हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मांजरेकर ने किसी खिलाड़ी को लेकर बोला हो, रोहित, जडेजा और अश्विन को लेकर भी ये खिलाड़ी निशाना साध चुका है।

विराट की बल्लेबाजी पर क्या बोले संजय मांजरेकर ?

चेन्नई के खिलाफ RCB की टीम ने शानदार शुरुआत की थी, जहां विराट और देवदत्त के बल्ले से शानदार अर्धशतक निकले थे। लेकिन विराट अपनी पारी को और बड़ी नहीं कर पाए, साथ ही टीम के बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। जिसके बाद टीम ने 156 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसे धोनी के बल्लेबाजों ने आसानी से अपने नाम कर लिया। वहीं, इस मैच में कोहली की बल्लेबाजी पर अब मांजरेकर का बयान आया है।

*चेन्नई के खिलाफ मैच में विराट ने अच्छी बल्लेबाजी की- संजय।
*लेकिन पता नहीं क्यों बाद में कोहली ने अपनी बल्लेबाजी को धीमा कर दिया था- संजय मांजरेकर।
*संजय के मुताबिक विराट ने 40 रन बनाने के बाद अगले 13 रन बनाने के लिए 15 गेंदें ली।
*संजय मांजरेकर कप्तान के इस फैसले से हैरान दिखे।

कप्तान थे टीम से निराश

वहीं, मैच के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली टीम से निराश दिखे। साथ ही उन्होंने मैच के बाद कहा कि KKR के खिलाफ हार स्वीकार करने लायक थी, लेकिन चेन्नई के खिलाफ टीम जीता हुआ मैच हार गई। साथ ही इस दौरान RCB ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें विराट टीम के साथ नाखुश नजर आ रहे थे और वो टीम के साथ इस हार को लेकर थोड़े कड़े शब्दों में बात करते हुए भी नजर आए।