फ्लॉप बल्लेबाज विराट कोहली की टीम इंडिया से होने वाली है छुट्टी! - क्रिकट्रैकर हिंदी

फ्लॉप बल्लेबाज विराट कोहली की टीम इंडिया से होने वाली है छुट्टी!

टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है घरेलू सीरीज।

Virat Kohli and Shreyas Iyer (Image Source: Getty Images)
Virat Kohli and Shreyas Iyer (Image Source: Getty Images)

RCB ने इस बार बल्लेबाज विराट कोहली को हर नंबर पर बल्लेबाजी का मौका दे दिया, लेकिन नतीजा कुछ खास नहीं आया और कोहली फेल ही होते रहे हैं इस सीजन। हर बार विराट अपने बल्ले से बड़े रिकॉर्ड बनाते थे, लेकिन इस बार उन्होंने गोल्डन डक पर आउट होने का रिकॉर्ड बनाया है। जहां बल्लेबाज विराट कोहली इस आईपीएल में 3 बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं और फिर हंसते हुए पवेलियन लौट जाते हैं, इस बीच उनके लिए एक बड़ी खबर आई है।

टीम इंडिया में नहीं मिलेगी बल्लेबाज विराट कोहली को जगह!

विराट कोहली सोशल मीडिया पर अभ्यास और शतक से जुड़े कई पोस्ट डालते हैं, लेकिन जब बारी बल्लेबाजी की आती है तो सब कुछ गायब हो जाता है। हर मुकाबले में बल्लेबाज विराट कोहली अपनी फॉर्म को तलाशने उतरते हैं, लेकिन उनकी ये तलाश अभी तक पूरी नहीं हुई है। विराट IPL के इस सीजन में अभी तक सिर्फ 1 ही अर्धशतक लगा पाए हैं, साथ ही वो कई बार टीम के लिए बतौर ओपनर भी आए हैं फिर भी उनके खेल में कोई बदलाव नहीं आया।

*टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है घरेलू सीरीज।
*रिपोर्ट के अनुसार विराट को मिल सकता है इस सीरीज के लिए आराम।
*बल्लेबाज विराट काफी समय से खेल रहे हैं और बायो बबल में महीनों से हैं।
*रोहित-केएल सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को भी आराम देने की तैयारी।

नहीं चला आईपीएल में भी बल्ला

इस साल का आईपीएल सीजन शुरू होने से पहले विराट ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो RCB की जर्सी में शतक का जश्न मनाते नजर आ रहे थे। सभी को उम्मीद थी की विराट का बल्ला जमकर बोलेगा, लेकिन इस सीजन में उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ 216 रन बनाए। साथ ही वो 3 बार गोल्डन डक पर आउट भी हुए है, जिसके बाद वो टीम में अपने पुराने नाम की बदौलत ही खेल रहे हैं।