दानिश कनेरिया भी BCCI और विराट कोहली के पंगे में कूद पड़े - क्रिकट्रैकर हिंदी

दानिश कनेरिया भी BCCI और विराट कोहली के पंगे में कूद पड़े

टेस्ट कप्तान के तौर पर विराट के लिए अफ्रीका दौरा काफी अहम-दानिश।

Danish Kaneria and Sourav Ganguly
Danish Kaneria and Sourav Ganguly. (Photo Source: Getty Images)

इस समय क्रिकेट जगत में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की हर जगह चर्चा हो रही है, वनडे की कप्तानी को लेकर शुरू हुआ विवाद अब काफी गंभीर मोड़ ले चुका है और मामले में तेजी से बयान बाजी का दौर जारी है। वहीं अब हर क्रिकेट दिग्गज इस मसले पर अपनी राय रख रहा है, इसी कड़ी में पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

दानिश कनेरिया की माने तो अब विराट कोहली के दिन जाने वाले हैं

पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया क्रिकेट से काफी समय के लिए दूर हैं, लेकिन वो अपने यूट्यूब चैनल पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर 22 गज से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखते। कभी-कभी कनेरिया सामने वाली टीम यानी खिलाड़ी को कमाल की सलाह भी देते हैं, लेकिन इस बार जो उन्होंने बोले हैं वो शायद विराट के फैन्स को पसंद नहीं आएगा और इस पर कनेरिया के खिलाफ लोग बोल सकते हैं।

*टेस्ट कप्तान के तौर पर विराट के लिए अफ्रीका दौरा काफी अहम-दानिश।
*दानिश ने कहा कि विराट को इस सीरीज रन बनाने के साथ-साथ जीतना भी होगा।
*विराट कोहली के पास खुद को साबित करने का ये आखिरी मौका- कनेरिया।
*विराट के पास अब सिर्फ टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी ही बची हुई है।

कप्तान के बयान से मचा था बवाल

साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बातचीत की थी, इस दौरान उनके एक बयान से काफी बवाल मचा था। जहां कप्तानी कोहली ने कहा कि था- मेरे टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद से किसी तरह की कोई बातचीत इससे पहले नहीं की गई थी और उससे पहले किसी ने भी टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने से मुझे रोका नहीं था। विराट के इस बयान के बाद काफी बवाल हो गया था और बयान गांगुली के दिए बयान से यह पूरी तरह से उलट था।