in ,

लाइव शो में होगा कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के कप्तान का ऐलान

ये सबसे महत्वपूर्ण बात है कि कोलकाता की टीम जिसे भी कप्तान बनाए उस पर पूरा विश्वास होना चाहिए

Kolkata Knight Riders
Kolkata Knight Riders. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन के लिए 24 फरवरी को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने इस सीजन के लिए कप्तान की घोषणा करते हुए स्टीव स्मिथ को इस सीजन का कप्तान बना दिया और अब सभी फैन्स की नजरे कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब पर टिकी हुयीं है जिसमे कोलकाता की टीम 25 फरवरी की रात 10 बजे टीवी शो में अपने कप्तान के नाम ऐलान करेगी.

सौरव गांगुली रहेंगे मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कप्तानों में से एक प्रिंस ऑफ कोलकाता सौरव गांगुली स्टार स्पोर्ट्स के शो में जो 25 फरवरी को रात में में आएगा उसमे कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के सहायक कोच साइमन केटीच के साथ विकल्पों पर चर्चा करेंगे जो भी कप्तान के रूप में प्रबल दावेदार होंगे जिसके बाद कोलकाता की टीम के लिए इस सीजन कप्तान की घोषणा की जायेगी.

रोबिन उथप्पा है प्रबल दावेदार

नाईट क्लब के शो में कोलकाता टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि “ये सबसे महत्वपूर्ण बात है कि कोलकाता की टीम जिसे भी कप्तान बनाए उस पर पूरा विश्वास होना चाहिए जैसा उन्होंने गौतम गंभीर के साथ दिखाया था. जब मै इस बार कोलकाता की टीम को देखता हूँ तो मुझे रोबिन उथप्पा कप्तानी के लिए सबसे मजबूत दावेदार दिखते है. भले ही इस समय टीम के साथ दिनेश कार्तिक और क्रिस लिन के रूप में कप्तान के रूप में दूसरे दावेदार भी मौजूद है लेकिन उथप्पा इस टीम के पिछले 4 साल से हिस्सा है और उनके पास अनुभव भी काफी अच्छा हो गया है इसलिए उनका कप्तान के रूप में चयन करना चाहिए.”

हम भी ऐसे खिलाड़ी को देख रहे है

कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के सहायक कोच साइमन कैटिच ने टीम के कप्तान पर बोलते हुए कहा कि “हम ऐसे कप्तान का चयन करना चाहते है जो मैदान के अंदर टीम के लिए एक बड़ा रोल अदा कर सके साथ ही खिलाड़ियों और कैंप में एक दोस्ताना माहौल बनाक्र रख सके.”

Rohit Sharma and Suresh Raina. (Photo by Luke Walker/Gallo Images/Getty Images)

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत टी-20 सीरीज जीतने के साथ भारतीय टीम ने बनायें ये रिकॉर्ड

Bhuvneshwar Kumar of India. (photo Source: Twitter)

हम इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छा खेलेंगे – भुवनेश्वर कुमार