in , , ,

क्रुणाल पंड्या को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह इंग्लैंड दौरे के लिए

बीसीसीआई के एक ऑफिशियल प्रवक्ता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा

Krunal Pandya of Mumbai Indians celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)
Krunal Pandya of Mumbai Indians celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम ने शुरू के मैच में हारने के बाद इस समय बेहतर प्रदर्शन कर रही है और प्लेऑफ में अपनी पहुँचने की उम्मीद को कायम रखे हुए है और इस टीम के लिए इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन करने वाले क्रुणाल पंड्या को भारतीय टीम में भी आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरिज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है.

बीसीसीआई के एक ऑफिशियल प्रवक्ता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंड्या काफी बेहतर खिलाड़ी हो गयें और वह भारतीय टीम में शामिल हो सकते है. अपने इस बयान में उन्होंने कहा कि “पंड्या भारतीय टी-20 टीम का हिस्सा बन सकते है. साथ ही वह इंडिया ए टीम का हिस्सा हो सकते है जो इंग्लैंड में त्रिकोणीय सीरिज खेलने के लिए जायेगी जिसमें इंग्लैंड लायंस और वेस्टइंडीज ए की टीम हिस्सा लेगी साथ एक अनऑफिशियल टेस्ट मैच भी खेलेगी इंग्लैंड लायंस के खिलाफ.”

अगले महीने के आखिर में है इंग्लैंड का दौरा

भारतीय टीम अगले महीने के आखिरी हफ्ते में आयरलैंड के दौरे पर जायेगी जिसके बाद टीम इंडिया जुलाई में इंग्लैंड के दौरे पर वहां से चली जाएगी. भारतीय टीम को इस दौरान दोनों ही टीमों के साथ कुल 5 टी-20 मैच की सीरिज खेलनी है जिसमें 2 आयरलैंड और 3 इंग्लैंड के खिलाफ. क्रुणाल पंडया को इससे पहले दक्षिण अफ्रीका में भारतीय ए टीम के दौरे पर भी शामिल किया जा चुका है.

आईपीएल की इस साल नीलामी के दौरान क्रुणाल को मुंबई इंडियंस ने खरीदने के लिए राईट टू मैच कार्ड का प्रयोग किया था जब आरसीबी की टीम ने इस खिलाड़ी के लिए 8.8 करोड़ रूपये की बोली लगायीं थी. पंड्या मुंबई इंडियंस की टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और पिछले साल आईपीएल के फ़ाइनल मुकाबले में उन्होंने 47 रनों की मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को इस ट्राफी का तीसरी बार विजेता बनाने में अहम योगदान दिया था.

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

हसीन जहां पहुंची शमी के घर, पत्नी से डरे शमी ने लिखा पुलिस को पत्र

Sunrisers Hyderabad. (Photo by IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के बीच मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात