क्रुणाल पांड्या अपनी वाइफ पंखुरी से हो चुके हैं परेशान! - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रुणाल पांड्या अपनी वाइफ पंखुरी से हो चुके हैं परेशान!

आईपीएल 2022 में क्रुणाल पांड्या ने गेंद के साथ किया है शानदार प्रदर्शन।

Krunal Pandya (Photo Source: Instagram)
Krunal Pandya (Photo Source: Instagram)

लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलने वाले बांए हाथ के स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। इस सीजन क्रुणाल ने बल्लेबाजी से ज्यादा अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने इस सीजन लगभग हर मैच में किफायती गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है।

अपने खेल के अलावा क्रुणाल अन्य कारणों से भी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। चाहे वो लखनऊ की जीत के बाद अलग अंदाज में जश्न मनाना हो या पोलार्ड को आउट करने के बाद उनके सिर पर किस करना हो क्रुणाल इस सीजन किसी न किसी वजह से लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं। इसी बीच उनका एक और वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल हाल ही में क्रुणाल पांड्या ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उस वीडियो में लखनऊ के ऑलराउंडर अपने कमरे में टेंशन फ्री होकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी पंखुरी चुपके से उनका वीडियो बना लेती हैं। उसी वीडियो को क्रुणाल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हैं।

यहां देखिए क्रुणाल पांड्या का वो वीडियो

हालांकि इस बीच इस वीडियो में सबसे ज्यादा किसी चीज ने सुर्खियां बटोरी वो पांड्या का कैप्शन और उसके ऊपर उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा द्वारा किया गया कमेंट था।

यहां देखिए कृणाल के पोस्ट पर पंखुरी का कमेंट

(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)

आईपीएल 2022 में ऐसा रहा है प्रदर्शन

क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल के पंद्रहवें सीजन में अबतक खेले 9 मैच में 18.56 की औसत और 6.19 की इकोनॉमी के साथ कुल 9 विकेट अपने नाम किए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 19 रन देकर 3 विकेट रहा है। क्रुणाल का स्ट्राइक रेट भी 18 का रहा है। वो टीम के लिए बीच के ओवरों में रन रोकने में अहम साबित हुए हैं।