कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ही बोल गए कुलदीप यादव - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ही बोल गए कुलदीप यादव

कभी-कभी खुद भी नहीं पता होता, कि मैं खेलूंगा या नहीं- यादव।

Kuldeep Yadav
Kuldeep Yadav. (Photo: IANS)

पिछले काफी समय से स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव के साथ कुछ भी सही नहीं चल रहा है, ना ही तो उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल पा रही है और ना ही वो आईपीएल में अपनी टीम से खेल पा रहे हैं। जिसके बाद समय-समय पर इस खिलाड़ी का दर्द छलकता रहता है, इसी कड़ी में एक बार फिर कुलदीप यादव ने KKR की तरफ से मौका ना मिलने को लेकर खुलकर बात की है और कई खुलासे भी किए हैं।

क्या और कहां दिया कुलदीप यादव ने बयान

एक समय ऐसा था जब कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी गौतम गंभीर के हाथ में थी और कुलदीप को बहुत मौके मिलते थे। साथ ही ये गेंदबाज इन मौकों पर खरा भी उतरता था, लेकिन समय के साथ यादव टीम से बाहर रहने लगे। साथ ही उन्हें लगातार मौके भी मिलने बंद हो गए, जिसके बाद कुलदीप ने अब आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल पर इसे लेकर बड़ा बयान दे डाला है।

*कभी-कभी खुद भी नहीं पता होता, कि मैं खेलूंगा या नहीं- यादव।
*बुरा लगता है जब आप खेलने के योग्य हो, लेकिन फिर भी मौका नहीं मिलता- यादव।
*KKR टीम में कम्युनिकेशन गैप काफी ज्यादा रहने लग गया- कुलदीप यादव।
*शायद अब KKR की टीम को मुझ पर भरोसा नहीं रहा- यादव।

2019 से यादव को मिले कम मौके

एक समय ऐसा था जब कुलदीप टीम के प्रमुख खिलाड़ियों हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे वो टीम से बाहर होते गए। साल 2019 से लेकर 2021 तक KKR ने इस गेंदबाज को काफी कम मौके दिए, जिसने यादव को काफी दुखी भी कर दिया। साथ ही कुलदीप ने बाताया कि जब भी आईपीएल में कोई भारतीय खिलाड़ी कप्तान होता है, तो आप काफी खुलकर बात कर सकते हो। फिलहाल KKR टीम की कमान मोर्गन के हाथों में है, इससे पहले दिनेश कार्तिक टीम के कप्तान थे।