कुशल परेरा को नहीं लगी कोई गंभीर चोट जरुरत पड़ने पर कर सकेंगे बल्लेबाजी - क्रिकट्रैकर हिंदी

कुशल परेरा को नहीं लगी कोई गंभीर चोट जरुरत पड़ने पर कर सकेंगे बल्लेबाजी

Kusal Perera. (Photo Source: Twitter)
Kusal Perera. (Photo Source: Twitter)

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच में चल रही तीन मैच की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच बारबाडोस में खेला जा रहा है और मैच में श्रीलंकन टीम के बल्लेबाज़ कुशल परेरा फील्डिंग करके के दौरान बाऊंड्री पर काफी बुरी तरह से घायल हो गएँ. पिंक टेस्ट में रात के समय में परेरा काफी बुरी तरह से गेंद को रोकने में खुद को चोटिल कर बैठे. विज्ञापन के लिए लगी होर्डिंग उनके चेहरे पर काफी बुरी तरह से लगी जाकर और तुरंत टीम के फिजियों और सभी साथी खिलाड़ी उनके पास दौड़ कर पहुंचे.

इसके तुरंत बाद कुशल परेरा को हॉस्पिटल लेकर जाया गया और उनकी जगह पर दूसरे खिलाड़ी ने आकर फील्डिंग की. डॉक्टर्स ने उन्हें पूरा चेक करने के बाद किसी भी तरह की चोट से नकार दिया और साथ ही यह भी कहा कि बहुत जल्द ही वह मैदान में खेलने के लिए वापस आ जायेंगे.

श्रीलंकन टीम भी अपनी तरफ से एक बयान जारी करके इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि परेरा अब ठीक है. “कुशल परेरा को हॉस्पिटल से अब छुट्टी दे दी गयीं है सभी जांच पूरी होने के बाद. वह मैदान में वापस जा सकते है लेकिन उन्हें आराम की भी सलाह दी गयीं है यदि कल जरुरत पड़ती है तो वह बल्लेबाजी के लिए वापस आएंगे.”

श्रीलंका टीम को चाहिए जीत के लिए 63 रन

बारबाडोस में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच जो दिन-रात का है वह काफी तेज़ी के साथ खत्म हो रहा है जिसमें श्रीलंका की टीम जहाँ अपनी पहली पारी में 100 रनों के भीतर ऑल आउट हो गयीं तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम भी दूसरी पारी में 100 रनों के अंदर ही सिमट गयीं. अभी श्रीलंका की टीम को मैच में जीत हासिल करने के लिए 63 रन और बनाने है और पास 5 विकेट ही शेष बचे है जो आसान काम नहीं लग रहा है जिस वजह से हो सकता है कि कुशल परेरा को बल्लेबाजी करनी पड़ सकती है.

यहाँ पर देखिये कुशल परेरा के घायल होने वाला वीडियो :

https://youtu.be/zqOrH74Fo_M