इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई काइल जैमीसन की ये तस्वीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई काइल जैमीसन की ये तस्वीर

तस्वीर में काइल जैमीसन महिला स्टाफ से हंसते हुए बात कर रहे थे।

Kyle Jamieson (Image Credit-Disney+Hotstar)
Kyle Jamieson (Image Credit-Disney+Hotstar)

आईपीएल फेज-2 का रोमांच शुरू हो चुका है, लेकिन बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के स्पीड स्टार यानी की काइल जैमीसन तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं । अब आप सोच रहे होंगे की इस गेंदबाज ने तो KKR के खिलाफ कुछ प्रदर्शन भी नहीं किया, तो फिर क्यों जैमीसन की चर्चा हर जगह हो रही है। तो चलिए हम बताते हैं आखिर क्यों विराट का ये तेज गेंदबाज खबरों में आ गया है।

एक तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर छाए काइल जैमीसन

न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज काइल जैमीसन वैसे तो अपने खेल के लिए काफी मशहूर हो चुके हैं, लेकिन इस बार उनकी डगआउट की एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ये तस्वीर KKR के साथ हो रहे मैच की थी, जिसमें मैच के दौरान ये तेज गेंदबाज RCB टीम की महिला सपोर्ट स्टाफ से बात करता नजर आ रहा था। बस इसी तस्वीर को लेकर अब मीम बनाए जा रहे हैं

*तस्वीर में काइल जैमीसन महिला स्टाफ से हंसते हुए बात कर रहे थे।
*तस्वीर को लेकर फैन्स ने बना दिए कई सारे मजेदार  मीम्स।
*कुछ लोगों ने लिखा की ये गेंदबाज अपनी ही मस्ती में मस्त है।
*तो कुछ फैन्स ने इसे टीम की हार से जोड़ कर पेश किया।

तस्वीर पर बने कुछ ऐसे MEMES

RCB टीम की ‘विराट’ हार

IPL फेज- 2 की शुरूआत बैंगलोर टीम के लिए खराब रही, जहां पहले मैच में KKR के खिलाफ विराट की टीम सिर्फ 92 रन ही बना सकी। वहीं 93 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी  KKR की टीम  ने सिर्फ 1 विकेट खोकर मैच आसानी से अपने नाम कर लिया। साथ इस मैच में RCB टीम के सभी बड़े खिलााड़ी फ्लॉप रहे और अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं  कोहली के लिए आईपीएल का ये सीजन कप्तान के तौर पर आखिरी सीजन रहने वाला है।