विराट कोहली की Lamborghini कार के आप बन सकते हैं मालिक - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली की Lamborghini कार के आप बन सकते हैं मालिक

लैम्बॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर बिक्री के लिए है उपलब्ध।

Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images and Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images and Twitter)

हर कोई जानता है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को महंगी कारों का काफी ज्यादा शौक है, समय-समय पर कप्तान कोहली अपनी कारों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लेकिन इस बार आपको विराट की कार खुद के नाम करने का मौका मिल रहा है, जिसके लिए आपको करोड़ों की रकम अदा करने होगी और फिर आप भी कप्तान कोहली की कार में सवार हो सकते हैं।

विराट कोहली किस Lamborghini कार का किया था इस्तेमाल?

विराट कोहली ने अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल किया है, इंडिया अंडर-19 टीम को वर्ल्ड कप जीताने वाले कप्तान का सफर अभी तक शानदार रहा है। भारतीय क्रिकेट और IPL के साथ-साथ कोहली का ऐड की दुनिया में भी विराट राज है, ऐसे में इस खिलाड़ी की कमाई करोड़ों में होती है और अपनी कमाई के हिसाब से ही विराट कार रखना भी पसंद करते हैं।

*लैम्बॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर बिक्री के लिए है उपलब्ध।
*विराट कोहली इस्तेमाल कर चुके हैं ये कार।
*1.35 करोड़ रुपए देकर आप कार कर सकते हैं आपके नाम।
*कोच्चि की कंपनी ने की है कार की बिक्री को लेकर पुष्टि।

विराट ने कब ली थी ये कार?

टीम इंडिया में आने के बाद से विराट कोहली के पास कई कारें रही हैं, वहीं समय-समय पर इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आते रहते हैं। विराट ने लैम्बॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर कार को साल 2015 में खरीदा था और कुछ समय के लिए ही अपने पास रखी था। जानकारों के अनुसार ये शानदार कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ और सिर्फ 4 सेकेंड में ही पकड़ लेती है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले विराट और क्रिस गेल का एक वीडियो भी सामने आया था, जहां वो एक शानदार कार की सवारी करते हिए दिखे थे। ये वीडियो आईपीएल के दौरान का था।