शर्मनाक, शर्मनाक, शर्मनाक, यासिर शाह पर लगा रेप का आरोप - क्रिकट्रैकर हिंदी

शर्मनाक, शर्मनाक, शर्मनाक, यासिर शाह पर लगा रेप का आरोप

यासिर शाह पर इस्लामाबाद में दर्ज हो चुकी है रेप के मामले FIR

Yasir Shah of Pakistan celebrates dismissing Adil Rashid
Yasir Shah. (© Getty Images)

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज यासिर शाह वैसे को हमेशा अपनी फिरकी के लिए खबरों में रहते हैं, लेकिन इस बार ये फिरकी का ये फनकार गलत चीजों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां, यासिर शाह पर लगे आरोप को सुनकर और पढ़कर एक बार के लिए तो आप भी हैरान हो जाएंगे, साथ ही सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, एक 14 साल की नाबालिग लड़की ने शाह पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगा दिया है, जिसके बाद ये खबर आग की तरह हर जगह फैल गई है।

रेप का आरोप लगा है पाकिस्तानी गेंदबाज यासिर शाह पर

वैसे तो पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी अपने खेल से ज्यादा उल्टी-सीधी चीजों को लेकर खबरों में रहते हैं, जिसमें से एक चीज मैच फिक्सिंग है। लेकिन इस बार यासिर शाह मैच फिक्सिंग नहीं, बल्कि रेप के आरोप में फंस रहे हैं और इसके बाद से वो हर जिसके निशाने पर आ गए हैं। साथ ही जो आरोप 14 साल की नाबालिग लड़की ने लगाए हैं, उसमें और भी कई गंभीर बातें बताई गई है।

*यासिर शाह पर इस्लामाबाद में दर्ज हो चुकी है रेप के मामले FIR
*साथ ही पुलिस ने यासिर के दोस्त फरहान पर भी दर्ज की है FIR।
*14 साल की नाबालिग लड़की के अनुसार गन पॉइंट पर किया गया उससे रेप।
*साथ ही लड़की ने बताया की उसे यासिर शाह ने कई बार दी थी धमकी।

मामले में नाबालिग लड़की ने क्या-क्या कहा?

दूसरी ओर इस मामले में आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की ने खुलकर बात की है और हर बात सभी के सामने रखी है। लड़की ने कहा कि-जब मैंने व्हाट्सएप पर यासिर से संपर्क किया और घटना के बारे में बताया, तो शाह ने मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि उसे कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं। साथ ही लड़की ने बताया कि यासिर शाह ने कहा कि वह एक बहुत प्रभावशाली व्यक्ति बै और वह एक उच्च पदस्थ अधिकारी को जानता था।