शोएब अख्तर ने बताया पाकिस्तान टीम के जीत का मंत्र - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर ने बताया पाकिस्तान टीम के जीत का मंत्र

इस बार पाक टीम का मैनेजमेंट था काफी शानदार-अख्तर।

Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा है, जिस टीम पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे थे उसी टीम ने सुपर-12 के सभी मैच जीत लिए।वहीं अब टीम को खिताब अपने नाम करने के लिए सेमीफाइनल में धमाकेदार प्रदर्शन करना होगा, लेकिन इससे ठीक पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम और उनकी टीम को लेकर एक बयान दिया है।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर ये क्या बोल दिया?

पाकिस्तान टीम साल 2009 में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का कारनामा कर चुकी है, इस तरह टीम इस बार भी खिताब अपने नाम करने के करीब पहुंच चुकी है। टीम ने सुपर-12 की शुरूआत 24 अक्टूबर को भारतीय टीम को मात दे कर की थी, जिसके बाद टीम ने अपने ग्रुप के हर एक विरोधी को हराया और सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। जहां टीम का इस बार सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा।

*इस बार पाक टीम का मैनेजमेंट था काफी शानदार-अख्तर।
*शोएब अख्तर के अनुसार बाबर आजम ने खुलकर टीम की कप्तानी की।
*इस बार पाकिस्तान टीम की कप्तानी मैदान से हुई, ना की बाहर से-अख्तर।
*पाकिस्तान टीम फाइनल का प्रेशर ना ले-शोएब अख्तर।

सेमीफाइनल के मैचों पर एक नजर

वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 के मुकाबलों का अंत हो चुका है और आज एक भी मैच नहीं खेला जाएगा। दूसरी ओर पहले सेमीफाइनल 10 तारीख को यानी की कल इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा, तो दूसरे सेमीफाइनल में 11 तारीख को पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। इंग्लैंड टीम और पाकिस्तान पहले एक-एक बार टी-20 वर्ल्ड कप जीत चुके है, वहीं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टीमों की नजर पहली बार इस खिताब को अपने नाम करने पर होगी। वहीं इस टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल 14 तारीख को दुबई के मैदान पर खेला जाएगा और इसी को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।