लाहिरू कुमारा और लिटन दास की लड़ाई नहीं देखी, तो क्या देखा? - क्रिकट्रैकर हिंदी

लाहिरू कुमारा और लिटन दास की लड़ाई नहीं देखी, तो क्या देखा?

लाहिरू कुमारा ने किया था लिटन दास को आउट।

Lahiru Kumara. (Photo source: Alex Davidson/Getty Images)
Lahiru Kumara. (Photo source: Alex Davidson/Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सुपर-12 राउंड में आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मैच खेला जा रहा है, जिसमें लाहिरू कुमारा और लिटन दास खेल से ज्यादा सुर्खियां बटोर चुके हैं। श्रीलंका टीम के गेंदबाज लाहिरू कुमारा और बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास बीच मैदान पर ही भिड़ गए और उनकी लड़ाई ऐसी थी कि सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लाहिरू कुमारा और लिटन दास के बीच क्या हो गया?

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है, तो विवाद जरूर होता है। ऐसा ही कुछ विवाद टी-20 वर्ल्ड कप में आज के मैच के दौरान देखने को मिला, जिसको देख एक बार तो सब हैरान हो गए। साथ ही मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी एक बार सोचने को मजबूर हो गए, वहीं बाद में अंपायरों के बीच में आने के बाद मामला थोड़ा शांत नजर आया।

*लाहिरू कुमारा ने किया था लिटन दास को आउट।
*इसके बाद लाहिरू कुमारा ने लिटन दास के पास पहुंच कर बहस करना शुरू कर दिया।
*इस दौरान दोनों लाहिरू और लिटन में धक्का-मुक्की शुरू हो गई ।
*बाद में अंपायरों ने मामले को कराया शांत।

लड़ाई का वीडियो

बांग्लादेश ने बनाए 171 रन

वहीं मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने बांग्लादेश की टीम उतरी थी, जहां टीम ने 20 ओवर में 171 रन बनाए। शुरुआत में लंका टीम ने शानदार शुरुआत की थी, लेकिन बाद में गेंदबाज मौके को नहीं भुना पाए। वहीं, बांग्लादेश की तरफ से बल्लेबाजी में मोहम्मद नईम और मुशफिकुर रहीम ने अर्धशतक लगाया। दोनों ही टीमों ने पिछले कुछ समय में शानदार क्रिकेट खेली है और लंका टीम के लिए इस लक्ष्य को हासिल करना आसान काम नहींं होगा। वहीं, अगला मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है।