IPL 2022: मुंबई इंडियंस के टिम डेविड ने जसप्रीत बुमराह को लेकर दिया बड़ा बयान, देखिये वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के टिम डेविड ने जसप्रीत बुमराह को लेकर दिया बड़ा बयान, देखिये वीडियो

टिम डेविड ने कहा उन्हें मुंबई इंडियंस (MI) में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

Jasprit Bumrah and Tim David. (Photo Source: Twitter/BCCI and Getty Images)
Jasprit Bumrah and Tim David. (Photo Source: Twitter/BCCI and Getty Images)

सिंगापुर के युवा बल्लेबाज टिम डेविड आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) से जुड़ने के लिए बेकरार हैं। वह टी-20 क्रिकेट में करीब 159 के स्ट्राइक-रेट से तेज गेंदबाजों के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं, जिससे पता चलता हैं MI ने IPL 2022 मेगा ऑक्शन में उन्हें हासिल करने के लिए 8.25 करोड़ रुपये खर्च क्यों किए हैं।

वह पिछले IPL सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा थे, जहां उन्हें सिर्फ एक मैच में खेलने का मौका मिला। लेकिन इस बार सिंगापुर के युवा बल्लेबाज अपनी नई आईपीएल टीम MI के साथ IPL 2022 में अपनी छाप छोड़ने को पूरी तरह तैयार हैं।

MI टीम में बहुत सारे मैच विजेता होने के कारण, टिम डेविड को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और उन्हें भविष्य के लिए तगड़े ऑलराउंडर भूमिका के लिए तैयार किया जा सकता है।

मुंबई इंडियंस से जुड़ने के लिए टिम डेविड है बेताब

MI से बातचीत के दौरान टिम डेविड ने कहा वह वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड और कप्तान रोहित शर्मा के साथ खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह पोलार्ड की पावर-हिटिंग के बहुत बड़े फैन हैं। युवा खिलाड़ी ने जसप्रीत बुमराह को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

MI की वेबसाईट के अनुसार, टिम डेविड ने कहा वह नेट्स में जसप्रीत बुमराह को सामना करने की चुनौती के लिए तैयार हैं। भारतीय गेंदबाज को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है, और सिंगापुर के बल्लेबाज नेट्स में उनका सामना करने के लिए उत्साहित हैं।

हालांकि,  दाएं हाथ के बल्लेबाज ने स्वीकार किया हैं कि जसप्रीत बुमराह का नेट्स में सामना करना आसान नहीं होगा, लेकिन वह वर्ल्ड-क्लास गेंदबाज के सामने खुद को टेस्ट करने का यह शानदार मौका जाने नहीं देने वाले है। वह आगामी IPL 2022 में कायरन पोलार्ड और रोहित शर्मा के साथ MI का ड्रेसिंग रूम साझा करने के लिए भी उत्सुक हैं। उन्होंने अंत में कहा उन्हें MI में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

देखिये वीडियो यहां –