IPL 2022: श्रीलंकाई स्पिनर महेश तीक्षणा के मुरीद हुए वसीम जाफर और कह दी बड़ी बात! - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: श्रीलंकाई स्पिनर महेश तीक्षणा के मुरीद हुए वसीम जाफर और कह दी बड़ी बात!

डेवोन कॉनवे को लेकर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने CSK के टीम संयोजन पर उठाए सवाल!

Maheesh Theekshana. (Photo Source: IPL/BCCI)
Maheesh Theekshana. (Photo Source: IPL/BCCI)

श्रीलंका और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार स्पिनर महेश तीक्षणा अपनी विकेट लेने की क्षमताओं के साथ जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार रहे हैं। इस युवा स्पिनर ने अपने हाथ में गेंद के साथ चीजों को कस कर रखा हुआ है, जिससे उन्होंने काफी कम समय में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के जरिए अपनी पहचान बना ली है। उन्होंने सात मैचों में 7.43 की इकॉनमी से कुल 11 विकेट लिए हैं।

महेश तीक्षणा के जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन को देखकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने श्रीलंकाई स्पिनर की जमकर तारीफ की है, जबकि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने न्यूजीलैंड और सीएसके (CSK) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की प्रशंसा की है।

डेवोन कॉनवे और महेश तीक्षणा हैं CSK के सितारे

वसीम जाफर ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीमित अवसरों में शानदार प्रदर्शन करने वाले महेश तीक्षणा को आईपीएल के इतिहास में सबसे अच्छी खरीद में से एक के रूप में बताया है। उन्होंने आगे कहा श्रीलंकाई स्पिनर पावरप्ले और डेथ ओवरों में विकेट लेने में सक्षम रहा है, जिससे सीएसके (CSK) को संकट के क्षणों को बाहर निकलने में मदद मिली है, और उन्हें टीम में शामिल करने से सीएसके (CSK) की गेंदबाजी इकाई मजबूत हुई है।

वसीम जाफर ने क्रिकट्रैकर पर Sky247.net द्वारा प्रस्तुत ‘नॉट जस्ट क्रिकेट’ शो पर कहा: “मुझे लगता है कि महेश तीक्षणा शानदार रहे हैं, और शायद आईपीएल में सबसे अच्छी खरीद में से एक रहे हैं। वह सीएसके के लिए चोरी रहा है, और उसने पावरप्ले में पांच विकेट लिए हैं, और साथ ही डेथ ओवरों में भी चार विकेट लिए हैं। सीएसके की गेंदबाजी इकाई कमजोर दिख रही थी, लेकिन को तीक्षणा शामिल करने के बाद, टीम का गेंदबाजी आक्रमण मजबूत दिख रहा है।”

इस बीच, मोहम्मद अजहरुद्दीन ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डेवोन कॉनवे की दो प्रभावशाली पारियों के बाद कहा कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज काफी प्रतिभाशाली, और स्वतंत्र खिलाड़ी हैं, और उन्हें खेलते हुए देखना खुशी की बात है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा: “कॉनवे एक स्वतंत्र और उत्कृष्ट खिलाड़ी है, और अगर गायकवाड़ के साथ उसकी साझेदारी ऐसे ही दमदार बनी रही, तो उसे निश्चित रूप से काफी आत्मविश्वास मिलेगा। ऐसे गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों की मौजूदगी से, आप (सीएसके) प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पा रहे हैं, तो टीम संयोजन पूरी तरह से गलत है।”