लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान देखिए भारतीय जर्सी में कैसे फील्ड के अंदर आया जार्वो और कोहली सहित सभी पड़े हैरानी में - क्रिकट्रैकर हिंदी

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान देखिए भारतीय जर्सी में कैसे फील्ड के अंदर आया जार्वो और कोहली सहित सभी पड़े हैरानी में

इस घटना ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को भी हसने पर मजबूर कर दियाा था।

Jarvo. (Photo Source: Twitter)
Jarvo. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स के मैदान में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में एकबार फिर से मेजबान कप्तान जो रूट की शानदार पारी देखने को मिली। वहीं इससे पहले खेल के पहले दिन भारतीय टीम को ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ने शानदार तरीके से टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम किया था। जबकि इंग्लैंड की तरफ से कप्तान रूट ने जिस तरह से 150 रन अपनी पारी में पूरे किए उससे गेंदबाजों की हालत को अच्छी तरह से समझा जा सकता है।

इसी में भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मदद करने के लिए एक फैन स्टैंड से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में आ गया। दरअसल जार्वो नाम की जर्सी को पहने इस फैन ने को समझने में थोड़ा समय इसलिए लग गया क्योंकि यह पूरी तरह भारतीय टेस्ट टीम की जर्सी में था। इस पूरे घटनाक्रम ने जहां मैच को थोड़ी देर के लिए रोक दिया था तो वहीं भारतीय खिलाड़ी भी काफी हैरानी में दिखाई दिए।

यहां देखिए उस घटना का वीडियो:

भारतीय टीम की मदद के इरादे से मैदान आया जार्वो

यह घटनाक्रम पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी काफी हंसते हुए दिखाई दिए। जार्वो के नाम के फैन की वजह से खेल को रोक देना पड़ा। यह बेहद हैरानी भरा लम्हा सभी के लिए था और इसी कारण सोशल मीडिया पर भी इस घटना को ट्रेंड होते हुए देखा गया।

वहीं तीसरे दिन के मैच को लेकर बात की जाए तो जो रूट ने अपने टेस्ट करियर का 22वां शतक लगाते हुए टीम की स्थिति को मैच में मजबूत करने के साथ पूरी तरह से वापस लाकर खड़ा कर दिया। इसमें उन्हें जॉनी बेयरस्टो का भरपूर साथ मिला जिन्होंने लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट में अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाबी हासिल करते हुए खुद भी फॉर्म में वापसी की।