आखिर ऐसा क्या कहा आकाश चोपड़ा ने कि मनोज तिवारी को उन्हें याद दिलाना पड़ा - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिर ऐसा क्या कहा आकाश चोपड़ा ने कि मनोज तिवारी को उन्हें याद दिलाना पड़ा

Manoj Tiwary
Manoj Tiwary. (Photo Source: Twitter)

बंगाल क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक मनोज तिवारी जिन्हें 106 प्रथम श्रेणी मैच का अनुभव है. इस दाहिने हाथ के बल्लेबाज का घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा रिकॉर्ड है और मनोज ने भारतीय टीम के लिए 12 वनडे और तीन टी20 मैच भी खेले है. 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई वनडे के दौरान इस बल्लेबाज ने अपना पहला वनडे शतक लगाया था.

आईपीएल में भी दिखाया है जलवा

मनोज तिवारी ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक तीन टीमों से खेल चुके है जो जिसमे उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाईट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स से खेल चुके है और अपने इस आईपीएल करियर में उन्होंने काफी शानदार पारियां खेली है. 4 जनवरी को हुए आईपीएल रिटेंशन प्रोग्राम में जिसमे तिवारी को रिटेन नहीं किया गया लेकिन नीलामी के दौरान जरुर तिवारी के लिए टीम राईट टू मैच कार्ड का उपयोग कर सकती है क्योंकी टीम को आने वाले सीजन अपनी टीम के लिए एक लीडर की जरुरत भी होगी.

आकाश चोपड़ा ने किया ट्विट

भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज आकाश चोपड़ा जो इस समय क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका में दिखाई देते है उन्होंने आईपीएल के आने वाले सीजन को लेकर एक ट्विट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि “इस बार आईपीएल टीम अपने टीम के लिए एक कप्तान के रूप में इन खिलाड़ियों को ले सकती है, गौतम गंभीर, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, आजिंक्य रहाणे और मनीष पाण्डेय को”

यहाँ पर देखिये आकाश चोपड़ा का ट्विट

मनोज तिवारी ने दिया जवाब

आकाश चोपड़ा के इस ट्विट के थोड़ी देर बाद ही मनोज तिवारी ने उनके इस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा कि “आकाश भाई आप मुझे ना भूले पिछले साल मैंने मुंबई टी20 टूर्नामेंट जीता था सोचा आपको याद दिला दूँ”

यहाँ पर देखिये मनोज का ट्विट