अब जसप्रीत बुमराह से दोस्ती करने के तरीके तलाश रहे हैं मार्को जेनसेन - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब जसप्रीत बुमराह से दोस्ती करने के तरीके तलाश रहे हैं मार्को जेनसेन

बस हम दोनों के बीच गुस्से-गुस्से में थोड़ी सी लड़ाई हो गई- जेनसेन।

Jasprit Bumrah and Marco Jansen. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Jasprit Bumrah and Marco Jansen. (Photo Source: Disney+Hotstar)

हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हुई है, जिसमें मार्को जेनसेन और जसप्रीत बुमराह के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिली थी। दोनों ही तेज गेंदबाजों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई थी, बाद में इनकी लड़ाई शांत करवाने के लिए अंपायर को बीच में आना पड़ा था। लेकिन अब अफ्रीकी गेंदबाज के स्वर थोड़े-थोड़े बदले नजर आ रहे हैं और वो बुमराह से दोस्ती करने के मौके तलाश रहे हैं।

मार्को जेनसेन ने बुमराह से माफी मांग ली क्या?

अनुभव और उम्र दोनों में बुमराह जेनसेन से काफी आगे हैं, लेकिन फिर भी मैदान पर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर कहासुनी हुई थी। गजब बात ये है कि दोनों ही IPL में मुंबई की टीम का हिस्सा रह चुके हैं और दोनों ने एक साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया था, लेकिन फिर भी देश के लिए खेलते हुए अपना गुस्सा नहीं रोक पाए। वहीं अब बुमराह के साथ हुई झड़प पर अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज ने खुलकर बात की है और अपनी राय साझा की है।

*बस हम दोनों के बीच गुस्से-गुस्से में थोड़ी सी लड़ाई हो गई- जेनसेन।
*जेनसेन के मुताबिक उनके मन में बुमराह के लिए कुछ भी बुरा नहीं है।
*मैं और जसप्रीत बुमराह अच्छे दोस्त हैं-मार्को जेनसेन।
*’देश के लिए खेलते हुए हर कोई भावनाओं में बह जाता है’।

साउथ अफ्रीका ने मार ली टेस्ट सीरीज में बाजी

हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में साउछ अफ्रीका ने बाजी मार ली और टीम इंडियाा को 2-1 से हरा दिया। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज की शुरूआत जीत के साथ की थी, लेकिन बाकी के 2 टेस्ट में टीम इंडिया वापसी नहीं कर पाई और ज्यादातर समय बल्लेबाजी में फेल रही। जिसका नतीजा हार रहा और मेजबान टीम ने टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। अब टीम को केएल राहुल की कप्तानी में अफ्रीका के ही खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मैच कल यानी की 19 जनवरी को खेला जाएगा।