DRS को लेकर अभद्र भाषा का प्रायोग करने वाले मार्कस हैरिस का वीडियो हुआ वायरल, फंस सकते हैं मुश्किल में - क्रिकट्रैकर हिंदी

DRS को लेकर अभद्र भाषा का प्रायोग करने वाले मार्कस हैरिस का वीडियो हुआ वायरल, फंस सकते हैं मुश्किल में

ऑस्ट्रेलिया के तरफ से मार्कस हैरिस ने 76 रनों की शानदार पारी खेली।

Marcus Harris and Ben Stokes. (Photo Source: Twitter)
Marcus Harris and Ben Stokes. (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न के मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को शुरू हुआ था और इस वक्त टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन के खेल में इस मैच के दौरान कुछ ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसकी आलोचना चारों तरफ हो रही है।

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस और इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की बातचीत स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हैरिस मजेदार अंदाज में डीआरएस को कोसते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके मुंह से अभद्र भाषा भी निकली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखिए मार्कस हैरिस और स्टोक्स का वह वीडियो

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टोक्स की गेंद पर ऑनफील्ड अंपायर ने हैरिस को आउट दे दिया था, लेकिन इस बल्लेबाज ने DRS लिया और फिर अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। जब हैरिस दूसरे छोर पर आए तो स्टोक्स ने उनसे पूछा कि क्या हुआ था। हैरिस ने इसके बाद उन्हें पूरा किस्सा सुनाया और अंत में उन्होंने हॉटस्पॉट को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

पहले दो टेस्ट मैचों में बल्ले से फ्लॉप रहने के बाद मार्कस हैरिस पर इस टेस्ट मैच से पहले काफी दबाव था। लेकिन इस टेस्ट मैच में मिले मौके को उन्होंने दोनों हाथों से भुनाया और शानदार बल्लेबाजी की। एक छोर पर विकेट गिरते रहने के बावजूद हैरिस ने 189 गेंदों में सात चौकों की मदद से 76 रन की शानदार पारी खेली।

हैरिस के 76 रनों के पारी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में मात्र 267 रनों पर सिमट गई और पहली पारी के आधार पर उन्हें 82 रनों की बढ़त हासिल हुई। इंग्लैंड के लिए सबसे सफल गेंदबाज जमस एंडरसन रहे जिन्होंने पहली पारी में कुल 4 विकेट अपने नाम किए।