'आप हमेशा ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करते रहें'- कुमार कार्तिकेय के शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद नीता अंबानी का बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘आप हमेशा ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करते रहें’- कुमार कार्तिकेय के शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद नीता अंबानी का बयान

कुमार कार्तिकेय ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू किया।

Kumar Karthikeya and Nita Ambani. (Photo Source: IPL/BCCI)
Kumar Karthikeya and Nita Ambani. (Photo Source: IPL/BCCI)

कुमार कार्तिकेय को पिछले हफ्ते 20 लाख का अपना पहला आईपीएल अनुबंध मिला, जब उन्हें मोहम्मद अरशद खान के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया। उन्होंने न केवल 30 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाई, बल्कि अपने पहले मैच में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

अपने आईपीएल डेब्यू पर सभी को प्रभावित करने के बाद, एमआई की मालिक नीता अंबानी ने स्पिनर के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की, जिसने पांच बार के चैंपियन को आईपीएल 2022 की पहली जीत दर्ज करने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह उनकी इस सीजन की पहली जीत भी थी। 9 मैचों में एक जीत के साथ मुंबई इंडियंस अभी पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है।

फॉर्म में चल रही राजस्थान रॉयल्स पर जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस का ड्रेसिंग रूम काफी खुश नजर आ रहा था और टीम की मालिक नीता अंबानी ने टिम डेविड और कुमार कार्तिकेय सहित मैच में सभी अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को फोन पर बधाई दी। कार्तिकेय के प्रदर्शन को लेकर नीता अंबानी ने कहा कि, “आपने वास्तव में अच्छा खेला। बधाई हो, और आप हमेशा ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करते रहें।” कार्तिकेय ने गेंद के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ड्रेसिंग रूम प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीता।

यहां देखिए कुमार कार्तिकेय का वो वीडियो

कुमार कार्तिकेय अपने चार ओवरों में 4.8 की इकॉनमी रेट से 19 रन देकर एक विकेट लिए। आरआर कप्तान संजू सैमसन का महत्वपूर्ण विकेट लेने के अलावा, उनके किफायती स्पैल ने भी रॉयल्स को एक कम स्कोर पर रोकने में मदद की।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा का विकेट जल्दी गंवा दिया और ईशान किशन सूर्यकुमार यादव (51) से पहले सेट होकर आउट हो गए और तिलक वर्मा (35) की पारियों ने मुंबई की उम्मीदों को जिंदा रखा। अंत में, टिम डेविड ने नौ गेंदों में नाबाद 20 रनों के साथ मुंबई को जीत दिलाने में कामयाब रहे।