in ,

Good Bad Angry

रोहित की पारी के बाद अब इस ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम खिलाड़ी ने ट्विट कर लिखा इस बात को…..

रोहित शर्मा इस समय जिस तरह को बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसके बाद वे

Rohit Sharma hundred
Rohit Sharma celebrates his hundred. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा जो इस समय टीम की कप्तानी का भार भी अपने कंधों पर लिए हुए है, उन्होंने अपनी कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे और अब टी20 सीरीज में विजेता बना दिया है. इन दोनों सीरीज में रोहित ने अपने बल्ले का भी जलवा बिखेरा जिसमे उन्होंने पहले वनडे सीरीज में अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाया और अब उसके बाद दूसरे टी20 मैच में उन्होंने सबसे तेज शतक बनाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर ने की तारीफ

रोहित शर्मा इस समय जिस तरह को बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसके बाद वे हर मैच में या तो कोई नया रिकॉर्ड अपने नाम पर करते है या किसी पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने का काम जिस कारण उनकी इस समय पूरे विश्व में तारीफ़ हो रही है. इस बार रोहित की तारीफ़ ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज मेगन शट ने की है, जिसमे उन्होंने अपने एक ट्विट के जरिये इंदौर टी20 मैच में रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी के बारे में लिखा है.

क्या चल रहा है धरती पर

साउथर्न स्टार और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की महत्वपूर्ण सदस्य मेगन शट ने रोहित शर्मा की श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 के बाद ट्विट करते हुए लिखा कि “इस समय धरती पर चल क्या रहा है. रोहित शर्मा इस समय जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे उससे हर दिन एक रिकॉर्ड टूट रहा है.”

यहाँ पर देखिये मेगन शट का ट्विट

अपनी आखों पर नहीं हुआ विश्वास

मेगन शट ने अपने इस ट्विट में इस बात का भी जिक्र किया रोहित शर्मा की पारी काफी शानदार थी और उन्हें अपनी आखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने इस तरह की पारी देखी है. इसी कारण मेगन शट ने अपने इस ट्विट में पिच का भी जिक्र करते हुए लिखा कि वह एकदम फ्लैट ट्रैक थी.

टी20 में रोहित का दूसरा शतक

रोहित शर्मा ने अपने टी20 करियर में दूसरा शतक श्रीलंका के खिलाफ इंदौर में जड़ दिया जिसमे उन्होंने सिर्फ 35 गेंदों में अपने इस शतक को पूरा करके टी20 में सबसे तेज शतक बनाने के मामले में डेविड मिलर की बराबरी कर ली. रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी 118 रन की पारी के दौरान 10 छक्के और 12 चौके जड़ें थे. इससे पहले रोहित शर्मा ने अपना पहला टी20 शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर 2015 को धर्मशाला में लगाया था.

Team India

रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी ने श्रीलंका को 88 रनों से रौंदा

Virat Kohli

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज का नाम बदला, फ़्रीडम होगा नया नाम