मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का नहीं छोड़ेगी साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का नहीं छोड़ेगी साथ

मुंबई इंडियंस के साथ ही रहेंगे रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह!

Jasprit Bumrah and Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)
Jasprit Bumrah and Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL के इतिहास में मुंबई इंडियंस टीम सबसे सफल टीम रही है, जहां टीम ने कई बार खिताब को अपने नाम किया है। इस बीच IPL 2022 को लेकर टीम की तरफ से भी अपडेट आ रही है, जो काफी ज्यादा अहम है और जल्द ही सभी टीमों को रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट BCCI को देनी है। जिसे लेकर अब नई-नई रिपोर्ट सामने आ रही है और MI टीम ने भी कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया है।

मुंबई इंडियंस के साथ ही रहेंगे रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह!

इस बार IPL का मेगा ऑक्शन होना है, साथ ही 2 और नई टीमों को शामिल कर लिया गया है। जिसके बाद कई खिलाड़ियों को मौका मिलेगा और टूर्नामेंट भी काफी लंबा चलेगा, साथ ही इस बार टीम के मालिक कुल 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं। इन 4 नामों को देनी की आखिरी तारीख 30 नवम्बर है। जिसे देखते हुए मुंबई इंडियंस भी बड़े नामों को रिटेन करने जा रही है।

*मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को करेगी रिटेन।
*इशान किशन और पोलार्ड भी है मुंबई इंडियंस की रिटेन लिस्ट ।
*वहीं मुंबई इंडियंस सूर्यकुमार यादव को भी साइन करेगी।
*पांड्या ब्रदर्स का टीम से कट सकता है इस बार पत्ता।

कोलकाता नाईट राइडर्स की नजर किस खिलाड़ी पर?

मुंबई इंडियंस के साथ-साथ कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की नजर भी कई खिलाड़ियों को रिटेन करने पर है, साथ ही इसे लेकर कुछ रिपोर्ट्स सभी सामने आई है। इन रिपोर्ट्स की माने तो टीम रसेल और सुनील नरेन को रिटेन कर सकती है, साथ ही अय्यर, गिल सहित जैसे युवा खिलाड़ी से टीम की बातचीत जारी है। वहीं इस बार खिलाड़ियों के पास बड़ा मौका होगा, जिसका कारण है IPL में कुल 10 टीमों का होना। साथ ही वेन्यू और मैचों में भी इजाफा होगा, जिससे आने वाले समय में BCCI को काफी ज्यादा फायदा भी होगा। लेकिन अभी तक अगले सीजन के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है।