भारतीय टीम में नहीं मिली जगह, तो मजबूरन अब काउंटी क्रिकेट खेलेंगे उमेश यादव - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह, तो मजबूरन अब काउंटी क्रिकेट खेलेंगे उमेश यादव

शाहीन अफरीदी के रिप्लेसमेंट के रूप में उमेश यादव को किया गया है शामिल।

Umesh Yadav
Umesh Yadav. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव जिन्हें पिछले काफी समय से भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है, वो बचे हुए 2022 काउंटी सत्र के लिए मिडिलसेक्स क्लब में शामिल हो गए हैं। भारतीय तेज गेंदबाज काउंटी चैंपियनशिप के अपने बचे हुए मैचों और आगामी रॉयल लंदन वन-डे कप में भी इसी काउंटी टीम के लिए खेलेंगे।

मिडलसेक्स ने शुरुआत में इस सीजन के लिए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को साइन किया था। अफरीदी ने पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ने से पहले मिडिलसेक्स के लिए तीन प्रथम श्रेणी मैच खेले थे और अब उनके जाने के बाद उमेश यादव को रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

यहां देखिए मिडिलसेक्स काउंटी क्लब का वो ट्वीट

इससे पहले आज, काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन 2 में वॉर्सेस्टरशायर के खिलाफ अपने मैच से कुछ ही मिनट पहले, मिडिलसेक्स ने उमेश यादव को अपनी टीम में शामिल करने को लेकर ऐलान किया। यादव को वोस्टरशायर के खिलाफ चल रहे मैच के लिए मिडलसेक्स की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, जहां मिडिलसेक्स के कप्तान सैम रॉबसन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

मिडिलसेक्स क्लब के प्रमुख एलन कोलमैन ने जमकर की उमेश की तारीफ

यादव के टीम में शामिल होने पर मिडिलसेक्स क्लब के प्रमुख एलन कोलमैन ने कहा कि, “हमेशा से हमारा इरादा पूरे सत्र के दौरान हमारे साथ एक विदेशी अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज रखने का था, और जब से शाहीन ने हमारा साथ छोड़ा है तभी से हम उनकी जगह लेने के लिए सही खिलाड़ी की तलाश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यादव उसके लिए बिल्कुल सही खिलाड़ी हैं।”

एलन कोलमैन ने आगे यादव के स्किल और अनुभव की प्रशंसा की। यह बताते हुए कि उनके टीम में आने से मिडिलसेक्स को कैसे लाभ होगा, उन्होंने कहा कि, “उसके पास काफी अनुभव है, वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है, हम उमेश का मिडिलसेक्स में स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं और क्लब के साथ रहने के दौरान उनकी हर सफलता की कामना करते हैं।”