in

पहले वनडे से मिचेल मार्श बाहर, ऑस्ट्रेलिया ने बुलाया दमदार फिनिशर बल्लेबाज़

टेस्ट सीरीज़ जीतने के बाद टीम इंडिया उत्साह से लबरेज़ है। अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए रंगीन जर्सी पहनते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करना सबसे बढ़ी चुनौती होगी। दोनों टीमों के खिलाड़ी सिडनी पहुंच गए हैं।

Australian cricketer Mitchell Marsh
Australian cricketer Mitchell Marsh (Photo by Mark Evans/Getty Images)

टेस्ट सीरीज़ जीतने के बाद टीम इंडिया उत्साह से लबरेज़ है। अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए रंगीन जर्सी पहनते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करना सबसे बढ़ी चुनौती होगी। दोनों टीमों के खिलाड़ी सिडनी पहुंच गए हैं।

12 जनवरी को तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का आगाज़ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड से होगा। इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया टीम को एक तगड़ा झटका लगा है।

ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ खिलाड़ी मिचेल मार्श पहले वनडे से बाहर हो गए हैं। बुख़ार होने के कारण मिचेल मार्श को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

अब एश्टन टर्नर को दिया गया मौका

बीमार मिचेल मार्श की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एश्टन टर्नर को टीम में वापस बुलाया है। बता दें कि टर्नर ऑस्ट्रेलिया में एक बेहतरीन फिनिशर के रूप में जाने जाते हैं। हालांकि अभी उन्हें अंतराष्ट्रिय मैचों में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है। जबकि टर्नर ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से 3 टी20 मैच खेल चुके हैं।

कोच जस्टिन लेंगर ने बताया बेहतरीन फिनिशर

एश्टन टर्नर को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने कहा है कि टर्नर एक बेहतरीन फिनिशर के तौर पर टीम इंडिया के खिलाफ पहले वनडे में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि टर्नर जिस अंदाज़ में घरेलू मैचों में बल्लेबाज़ी कर चुके हैं। उससे साफ पता चलता है कि वह बड़े मैचों में अपनी बल्लेबाज़ी से हर किसी को हैरान कर सकते हैं। दोनों ही टीमों के लिए वनडे सीरीज़ जीतना काफी अहम होगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से मिली वनडे सीरीज़ हार के बाद जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी तो वहीं टीम इंडिया टेस्ट सीरीज़ के बाद अपना वनडे सीरीज़ में भी जीत का अभियान जारी रखना चाहेगी।

Shahid Afridi. (Photo Source: Twitter)

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट की दुर्दशा पर कहा, इस पुराने खिलाड़ी को टीम में वापस लाओ

Lokesh Rahul Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या, केएल राहुल ने खड़ी कर दीं टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए ये मुश्किल, उठाना पड़ सकता है नुकसान