हफीज ने पाकिस्तान की जीत देश की सिक्योरिटी फोर्स को समर्पित की - क्रिकट्रैकर हिंदी

हफीज ने पाकिस्तान की जीत देश की सिक्योरिटी फोर्स को समर्पित की

मोहम्मद हफीज ने सभी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर की साझा।

Pakistan cricket team. (Photo by KARIM SAHIB/AFP via Getty Images)
Pakistan cricket team. (Photo by KARIM SAHIB/AFP via Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम हर मैच के साथ शानदार खेल दिखा रही है, वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद मोहम्मद हफीज का एक ट्वीट तेजी से खबरों में आ गया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने न्यूजीलैंड टीम पर तंज कसते हुए अपनी टीम की दूसरी जीत का जश्न मनाया। वहीं, इस जीत के साथ पाकिस्तान का अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है।

जीत के बाद मोहम्मद हफीज का ट्वीट रहा खबरों में

टी-20 वर्ल्ड कप में अब तक हुए मैचों में सबसे शानदार प्रदर्शन पाकिस्तान का ही रहा है, जहां टीम ने पहले भारत को हराया और फिर न्यूजीलैंड को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाने की प्रबल दावेदारी बना ली है। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में पाकिस्तान बदला लेने की भावना से उतरा था, जिसका इशारा जीत के बाद हफीज के ट्वीट ने भी कर दिया।

*मोहम्मद हफीज ने सभी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर की साझा।
*हफीज ने ट्वीट में तस्वीर के साथ पाक टीम की जीत पर लिखा खास संदेश।
*मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान की सिक्योरिटी फोर्स को समर्पित की जीत।
*न्यूजीलैंड ने सिक्योरिटी का बहाना देकर ही रद्द किया था पाकिस्तान का दौरा।

यहां पढ़ें वो ट्वीट

पाकिस्तान की लगातार दूसरी जीत

इस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने शानदार आगाज किया है, जहां पहले टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया और कल न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने अपने ग्रुप में टॉप कर लिया है, साथ ही टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह एक तरीके से बना ली है। वहीं, इस टूर्नामेंट से पहले टीम में खिलाड़ियों के चयन को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी में अब ये टीम कमाल दिखा रही है और हर मैच जीत रही है।