in , , , ,

मोहम्मद कैफ को हुआ अचम्भा देखकर कि महेंद्र सिंह धोनी उनकी सलाह को टीवी पर सुन रहे थे

महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम ने आईपीएल के हर सीजन में अभी तक प्लेऑफ में

Mohammad Kaif. (Photo Source: Twitter)
Mohammad Kaif. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग आखिर क्या है? चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन ने इसका जवाब दिया जिसमें उसने कहा कि “ये वो टूर्नामेंट है जहाँ पर 7 टीम एक दूसरे से इसलिए भिड़ती है ताकि वह प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से फ़ाइनल मैच में भिड सके.” चेन्नई की टीम के बारे में ऐसा इसलिए कहा जा सकता है कि क्योंकिं उसने हर आईपीएल सीजन में अपन दबदबा दिखाया है.

महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम ने आईपीएल के हर सीजन में अभी तक प्लेऑफ में क्वालीफाई किया है जिसमें उन्होंने 2 बार इस खिताब को जीता है. 2 साल बैन के कारण मुंबई इंडियंस की टीम इस ट्राफी को सबसे अधिक बार जीतने वाली टीम बन गयीं है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए आईपीएल में 2 साल बाद वापसी किसी सुंदर कहानी से कम नहीं है क्योंकिं इस बार भी टीम प्लेऑफ में अपनी जगह को बनाने के काफी करीब है और इस समय पॉइंट्स टेबल में नंबर 2 के पायदान पर टीम काबिज है. इस सीजन टीम के लिए जो सबसे अच्छी बात है वह महेंद्र सिंह धोनी का शानदार फॉर्म जिस कारण चेन्नई की टीम और भी अधिक मजबूत दिखाई देने लगी है.

कैफ की सलाह को टीवी सुनते देखे गएँ धोनी

मोहम्मद कैफ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जो इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में एक एक्सपर्ट के रूप में अपने विचार दे रहे है और चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के मैच वह ऐसा ही कर रहे थे. जिसमें वह धोनी की रणनीति रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ शो में बैठकर चर्चा कर रहे थे लेकिन कैफ को इस बात का पता नहीं था कि धोनी उनके इन विचारों को टीवी पर बैठकर दूँ रहे है.

कैफ ने इस बाद इस बात की जानकारी एक वीडियों को पोस्ट करके दी जिसमें उन्होंने लिखा कि “जब आप महान खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हों और वह आपको सुन रहा हो तो इससे आपको बेहद ख़ुशी होती है.”

यहाँ पर देखिये उस वीडियों को :

Rajasthan Royals’ Ish Sodhi celebrates fall of Suresh Raina’s wicket. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स 47वें मैच में इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है

Mumbai Indians. (Photo Source: Twitter)

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज मैच के दौरान इस तरह के रहने वाले है हालात