मैच से पहले रोने लगे अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच से पहले रोने लगे अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी

मैच से पहले रोने लगे कप्तान मोहम्मद नबी।

Mohammad Nabi. (Photo Source: Disney + Hotstar)
Mohammad Nabi. (Photo Source: Disney + Hotstar)

कल रात टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच मैच खेला गया, जिसे शानदार तरीके से अफगानिस्तान टीम ने अपने नाम कर लिया। वहीं, इस मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने तेजी से सुर्खियां बटोर ली। ये घटना जुड़ी थी अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी से, जिसका एक वीडियो भी सामने आया और वो अब जमकर वायरल हो रहा है।

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी के निकले आंसू

अफगानिस्तान देश में पिछले कुछ समय से चीजे सही नहीं चल रही हैं, जिसका असर क्रिकेट पर भी देखने को मिला है। वहीं, इस अहम टूर्नामेंट से पहले टीम को बड़ा झटका लगा था और राशिद खान ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद वहां के क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद नबी को नई जिम्मेदारी दी थी और नबी की कप्तानी में टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

*मैच से पहले रोने लगे कप्तान मोहम्मद नबी।
*अफगानिस्तान के राष्ट्रगान के दौरान कप्तान मोहम्मद नबी के निकले आंसू।
*बाकी खिलाड़ी भी इस दौरान नजर आए रहे थे थोड़े भावुक।
*सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है मोहम्मद नबी का वीडियो।

यहां देखें कप्तान नबी का वो वायरल वीडियो

स्कॉटलैंड की बड़ी हार

अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड की टीम ने कल अपना सुपर-12 का मैच खेला था, जिसे अफगान टीम ने बड़े अंतर से जीत लिया। पहले खेलते हुए नबी की टीम ने स्कोर बोर्ड पर 190 रन लगाए थे, जिसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम सिर्फ 60 रन ही बना पाई और नबी की टीम ने ये मैच 130 रनों से जीत लिया। अफगानिस्तान की तरफ से मुजीब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए, तो राशिद के नाम भी 4 विकेट आए। वहीं, अब अफगान टीम को भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और नामीबिया से अपने मुकाबले खेलने हैं और टीम कड़ी टक्कर देने की तैयारी में है।